पहले दिन ही भगवान बालाजी के लड्डू प्रसाद की रिकार्ड बिक्री, लोग कर रहे ऑनलाइन आर्डर

रिपोर्ट मनप्रीत सिंह 

रायपुर छत्तीसगढ़ विशेष : तिरुपति , कोरोना के मद्देनजर लागू लॉकडाउन में तिरुमला स्थित भगवान बालाजी मंदिर को बंद किया गया है। वहीं अब मंदिर के बंद होने के साथ ही भगवान बालाजी के लड्डू प्रसास की बिक्री बंद थी। इस बीच लॉकडाउन में थोड़ी राहत देते हुए भगवान बालाजी के लड्डू प्रसाद की बिक्री शुरू की गई है। तिरुमला तिरुपति देवस्थानम (TTD) ने सोमवार से राज्य भर में भगवान बालाजी के प्रसादम लड्डू की बिक्री शुरू की। वहीं लॉकडाउन के बाद पहले ही दिन सोमवार को 2.4 लाख लड्डुओं की बिक्री हुई। लोग ऑनलाइन लड्डू ऑर्डर कर अपने नजदीकी TTD सूचना केंद्र या TTD कल्याण मंडपम से ले सकते हैं।

alt

ANI_HindiNews@AHindinews

 

 

तिरुपति: तिरुमला तिरुपति देवस्थानम(TTD) ने सोमवार से राज्य भर में भगवान बालाजी के प्रसादम लड्डू की बिक्री शुरू की। लॉकडाउन के बाद पहले ही दिन सोमवार को 2.4 लाख लड्डुओं की बिक्री हुई। लोग ऑनलाइन लड्डू ऑर्डर कर अपने नजदीकी TTD सूचना केंद्र या TTD कल्याण मंडपम से ले सकते ह

दूसरी ओर कोरोना वायरस महामारी संकट के बीच तिरुपति बालाजी मंदिर को खोलने की तैयारी जोर-शोर से चल रही है। इसके लिए राज्य सरकार ने तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम्स ट्रस्ट को मंदिर को खोलने की अनुमति दे दी है। शीघ्र ही सोशल डिस्टेंसिंग नियम के साथ भक्तों को भगवान बालाजी के दर्शन की अनुमति दी जा सकती है। इसके लिए आवश्यक दिशानिर्देश तैयार किए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MATS UNIVERSITY

ADMISSION OPEN


This will close in 20 seconds