पुलिस विभाग में मचा हड़कंप —- सेक्स रैकेट में गिरफ्तार युवती निकली कोरोना पॉजिटिव, SP, SHO सहित 15 पुलिसकर्मी हुए क्वारंटाइन, 7 महिला कांस्टेबल भी शामिल

Report manpreet singh 

Raipur chhattisgarh VISHESH :राजस्थान के उदयपुर शनिवार को कोरोना का ऐसा मामला सामने आया है, जिसको लेकर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है। दरअसल सैक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार एक युवती कोरोना संक्रमित पाई गई है। इसके बाद डीएसपी, एसएचओ सहित 15 पुलिसकर्मी क्वारंटाइन हो गए हैं। इन सभी पुलिसकर्मियों का सैंपल जांच के लिए भेजा गया है और अब रिपोर्ट आने का इंतेजार किया जा रहा है।

गौरतलब है कि उदयपुर जिले के सुखेर और घंटाघर थाने के अलावा पुलिस लाइन की टीम बीते दिनों देह व्यापार चलाने की सूचना मिलने पर होटलों में दबिश दी थी। इस दौरान पुलिस की टीम ने 19 लोगों को गिरफ्तार किया था। पकड़े गए सभी आरोपियों को सुखेर थाने में लाया गया। पुलिस ने उनकी कोरोना जांच कराई, जिसमें देह व्यापार में लिप्त दिल्ली की एक युवती संक्रमित मिली।

इस बात की जानकारी होने पर पुलिस के पैरों तले जमीन खिसक गई। इसके बाद उप अधीक्षक चेतना भाटी, सुखेर थाना प्रभारी सहित पंद्रह पुलिसकर्मियों को क्वारंटाइन कर दिया गया। इनमें सात महिला कांस्टेबल भी हैं। वहीं, दूसरी ओर प्रशासन अब युवती की ट्रैवल हिस्ट्री निकालने में लगी हुई है। बता दें कि राजस्थान में अब तक 19532 कोरोना संक्रमितों की पुष्टि हुई है। इनमें से 15640 लोग स्वस्थ हो चुके हैं और 447 कोरोना संक्रमितों की मौत हो चुकी है। वहीं, 3445 लोगों का उपचार जारी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MATS UNIVERSITY

ADMISSION OPEN


This will close in 20 seconds