भाजपा नेता के फार्म हाउस में चल रहा था सेक्स रैकेट, तीन युवतियों सहित 12 लोग गिरफ्तार

Report manpreet singh 

Raipur chhattisgarh VISHESH : एक ओर जहां कोरोना के कारण केंद्र सहित सभी राज्य सरकारे लोगो को घर में रहने की अपील कर रही है तो वहीं दूसरी ओर देश के कई शहरों में देह व्यापार का कारोबार धड़ल्ले से चल रहा है। आगरा के सिकंदरा क्षेत्र में भी पुलिस ने देह व्यापार के अवैध कारोबार का खुलासा किया है। इस दौरान पुलिस ने तीन युवतियों सहित 12 लोगों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार जिस जगह पर देह व्यापार चल रहा था वो भाजपा नेता का फार्म हाउस है और यहीं से ही युवतियों को ग्रहकों के फोन आने पर अलग-अलग जगहों पर भेजा जाता था। बताया जा रहा है कि पिछले दो साल से यह कारोबार किया जा रहा था।

जानकारी के अनुसार सेक्स रैकेट का करोबार करने वालों ने 10 म​हीने पहले ही फार्म हाउस को किराए पर लिया था। इसके बदले भाजपा नेता को 90 हजार रुपए प्रति माह भुगतान किया जा रहा था। हैरान करने वाली बात यह है कि किराएदार ने लॉकडाउन पीरियड में भी मासिक किराए का पूरा भुगतान किया है।

वाट्सअप पर चलता था कारोबार

मामले का खुलासा होने पर ये बात भी सामने आई कि पहले वाट्सअप के जरिए लोगों को लड़कियों की तस्वीर भेजी जाती थी और ग्राहकों से रेट तय किया जाता था। इसके बाद युवतियों को बताए गए ठिकाने पर भेज दी दिया जाता था। बताया गया कि फार्म हाउस में दिल्ली के एजेंट युवतियों को भेजते थे। इनमें से कुछ को फार्म हाउस पर ही रोका जाता था, कुछ की बुकिंग होटलों में रहती थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *