प्रदेश में आज मिले 395 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज , जिला रायपुर से मिले सर्वाधिक 174 संक्रमित मरीज के साथ ही 06 की मौत के साथ 217 डिस्चार्ज

  —- प्रदेश में आज मिले 395 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज , जिला रायपुर से मिले सर्वाधिक 174 संक्रमित मरीज , जिला दुर्ग से 53, बिलासपुर से 37, राजनांदगांव से 31 पॉजिटिव मरीजों की पहचान हुई

Report manpreet singh 

 Raipur chhattisgarh VISHESH : रायपुर , प्रदेश में आज विभिन्न जिलों से 395 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पहचान की गई है। वहीं 217 कोरोना संक्रमित मरीजों को स्वस्थ होने के बाद विभिन्न अस्पतालों से डिस्चार्ज कर दिया गया है। 

स्वास्थ्य विभाग ने अपने मेडिकल बुलेटिन में यह जानकारी देते हुए बताया कि आज पाए गए 395 कोरोना संक्रमित मरीजों में से जिला रायपुर से 174 , दुर्ग से 53, बिलासपुर से 37, राजनांदगांव से 31, रायगढ़ से 19, नारायणपुर से 12, जांजगीर-चांपा से 9, कोरबा से 8, बलरामपुर से 8, गरियाबंद से 7, बालोद से 6, महासमुन्द से 6, कांकेर से 6 और अन्य राज्य से 6, जशपुर से 3, धमतरी से 2 बलौदाबाजार से 2, सरगुजा से 2, कोरिया से 2, बेमेतरा से एक और सूरजपुर से एक मरीज शामिल है।   आज पाए गए सभी मरीजों की अस्पतालों में भर्ती प्रक्रिया जारी है। प्रदेश में इस समय कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या 2767 है। 

स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि पिछले 24 घंटों के दौरान विभिन्न बीमारियों से पीडि़त 6 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मृत्यु हुई है। इनमें फाफाडीह, रायपुर निवासी एक पुरुष, मठपुरैना, टिकरापारा, रायपुर निवासी एक महिला, गुढिय़ारी, रायपुर निवासी एक पुरुष, राजनांदगांव निवासी एक पुरुष और जिला महासमुन्द के पिथौरा के अंतर्गत ग्राम पोटापार का एक पुरुष शामिल है। वहीं जिला जांजगीर चांपा के मालखरौदा विकासखंड के ग्राम जमगहन का एक पुरुष जिसे कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद जांजगीर-चांपा के कोविड केयर केंद्र में 4 अगस्त को दाखिल किया गया था, आज प्रात: शौचालय में फांसी में लटके पाए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MATS UNIVERSITY

ADMISSION OPEN


This will close in 20 seconds