पुलिस सम्मान समारोह में शामिल हो DG से सम्मान लेकर सीधे पहुंचा अस्पताल — SI तीन घंटे बाद मिला कोरोना पॉजिटिव

Report manpreet singh 

Raipur chhattisgarh VISHESH : कबीरधाम जिले में पुलिस सम्मान समारोह में शामिल हुए एक एसआई के कोविड पॉजिटिव मिलने से हड़कंप मच गया है। दरअसल इस कार्यक्रम में डीजी डीएम अवस्थी मुख्य अतिथि थे l कबीरधाम जिले में पुलिस सम्मान समारोह में शामिल हुए एक एसआई के कोविड पॉजिटिव मिलने से हड़कंप मच गया है। दरअसल इस कार्यक्रम में डीजी डीएम अवस्थी मुख्य अतिथि थे। उन्होंने कोविड संक्रमित एसआई का सम्मान भी किया। कार्यक्रम के ठीक तीन घंटे बाद एएसआई को कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी हुई। जिसके बाद पुलिस विभाग के आला अधिकारी सकते में आ गए। कोविड संक्रमण से बचाव के लिए उन्होंने अपने स्तर पर सावधानियां बरती।

शनिवार रात एम्स से जारी रिपोर्ट के मुताबिक पोंडी चौकी के एसआई (उपनिरीक्षक) समेत 3 पुलिसकर्मी पॉजिटिव पाए गए थे। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के करीब 3 घंटे पहले तक संक्रमित एसआई वीर सावरकर भवन में आयोजित स्पंदन कार्यक्रम में मौजूद था। डीजी ने पॉजिटिव एसआई का सम्मान भी किया। शनिवार को शाम 4 से करीब 6 बजे तक यह कार्यक्रम हुआ था।

पिछले दिनों कुंडा थाना क्षेत्र के जंगलपुर गांव में हुए लूटकांड में उत्कृष्ट विवेचना के लिए पुलिसकर्मियों के सम्मान में यह कार्यक्रम आयोजित किया गया था। कार्यक्रम में पहुंचे पुलिस महानिदेशक (डीजी) डीएम अवस्थी ने पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया था। इस दौरान वे संक्रमित एसआई के सीधे संपर्क में आए। जिसके बाद पोंडी चौकी को सील कर दिया गया।

एसपी ने दी डीजी को जानकारी 

एसआई की जांच रिपोर्ट आने पर एसपी केएल धु्रव ने कॉल करके डीजी को इसकी जानकारी दी। एसआई समेत 3 पुलिसकर्मियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर पोंडी चौकी को सील कर दिया है कामकाज बोड़ला थाने से किया जा रहा है। वहीं स्वास्थ्य विभाग की टीम रविवार को सराफा लाइन पहुंची। कोरोना जांच के लिए रेंडमली सराफा व्यावसायियों का सैंपल लिया। सैंपल एम्स भेजा जाएगा। रिपोर्ट आने में 2 से 3 दिन लगेंगे। तब तक सराफा लाइन की दुकानें बंद रहेगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *