अनुगुल में व्यापारी से मिले बृजमोहन अग्रवाल ओडिशा की आर्थिक प्रगति के लिए भाजपा को जिताने की अपील

Report manpreet singh

Raipur chhattisgarh VISHESH छत्तीसगढ़ के मंत्री श्री बृजमोहन अग्रवाल ने मंगलवार को ओडिशा में संबलपुर में केंद्रीय गृह मंत्री के साथ भाजपा के विजय संकल्प समावेश में शामिल हुए और जनता से भाजपा को जिताने की अपील की।
जनसभा के बाद बृजमोहन अग्रवाल अनुगुल पहुंचे जहां उन्होंने स्थानीय व्यापारियों की बैठक ली।
बृजमोहन अग्रवाल ने व्यापारियों से कहा की किसी भी राज्य का विकास वहां के व्यापार पर निर्भर करता है। पटनायक सरकार के कार्यकाल में उड़ीसा में व्यापारियों का उत्पीड़न हुआ है जिसके चलते यहां के व्यापार और आर्थिक तरक्की पर बुरा असर पड़ा है। अगर उड़ीसा को फिर से एक बार विकास के रास्ते पर आगे बढ़ाना है तो सभी लोगों को मिलकर संपूर्ण ओडिशा में भाजपा को बहुमत दिलाना होगा। उन्होंने सभी व्यापारियों से एकजुट होकर भाजपा को जिताने की अपील की साथ ही केंद्र में इस बार 400 पार के नारे को साकार करने के लिए ओडिशा में भी लोकसभा की सभी सीटों पर भाजपा को विजय बनाने के लिए कहा।
अंगुल के व्यपारियों ने भी बृजमोहन अग्रवाल का समर्थन करते हुए भाजपा को प्रचंड मतों से जिताने का आश्वासन दिया।
इस बैठक में अनुगुल शहर के व्यापारी श्री जितेन्द्र गुप्ता,अशोक मुरारका,पुरुषोत्तम अग्रवाल, ब्रिज मोहन अग्रवाल, पवन मांडोठीआ, अशोक मोदी, संतोष मोदी, कमलेश वर्मा, निर्मल अग्रवाल, गोपाल मुंद्रा, लड्डू किशोर अग्रवाल, बेद प्रकाश मोदी आदि के साथ अनुगुल भाजपा विधानसभा प्रत्याशी श्री प्रताप चंद्र प्रधान, भाजपा नेता श्री चंद्र कांत धल प्रमुख शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MATS UNIVERSITY

ADMISSION OPEN


This will close in 20 seconds