बाबूजी अस्वस्थ हैं….. उनकी जिजीविषा मेरे लिए हमेशा प्रेरणा रही है : भूपेश बघेल

Report manpreet singh

Raipur chhattisgarh VISHESH मतदान खत्म होते ही मुख्यमंत्री ने रिलैक्स हो सबसे पहले परिवार को समय दिया उपरांत कई दिनों से अस्पताल में भर्ती पिता जी से मिलने अस्पताल पहुंचे। जहा डाक्टरों से बातचीत कर उनके बेहतर इलाज पर चर्चा की । सीएम के परिवार के मुखिया अस्पताल मे है जिसकी जानकारी सीएम ने खुद ट्वीट कर के दी।

शनिवार दिन में मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर लिखा-बाबूजी अस्वस्थ हैं। नामांकन से पहले उनसे अस्पताल में मिला था‌। चुनाव की गहमा-गहमी में उनसे मिलने नहीं आ पाया था। आज उनसे आशीर्वाद लेने पहुंचा‌। उनकी जिजीविषा मेरे लिए हमेशा प्रेरणा रही है।

चुनावी थकान मिटाने के लिए परिवार के बीच रहने वालों में प्रदेश के मुखिया का नाम शामिल है। वे पाटन से प्रत्याशी हैं। 15  नवंबर को चुनाव प्रचार का शोर थमने के बाद सीएम का एक ट्वीट काफी फेमस हुआ था, जिसमें अपने पोते के साथ समय बीता रहे थे। सीएम ने उस समय लिखा था आज लगातार चुनाव प्रचार और रोड शो के बाद जब घर पहुंचा, तो अभी हाल-हाल स्वयं चलना सीखे पोते विवांश आज मेरे कैप्टन बन गए और स्वयं मेरी ऊंगली पकड़कर मुझे चलाया। चहलकदमी ने मेरी पूरी थकान मिटा दी।इसके बाद कार्यकर्ताओं का जोश सीएम लगातार बढ़ाते रहे।

ट्वीटर पर सक्रिय रहे। मतदान के दौरान और मतदान के बाद लगातार अपनी बात सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर कर रहे थे। उन्होंने लिखा-बधाई छत्तीसगढ़ ! आप सब अपनी जीत सुनिश्चित कर चुके हैं। जो लोग बचे हुए हैं, उनको मतदान करने के लिए कहिए। अब जीत का अंतर बढ़ाना है।  बस थोड़ा सा और दम, 2018 से बड़ी जीत ला रहे हैं हम।

इसी तरह मतदान करने से पहले अपने पैतृक ग्राम कुरूदडीह पहुंचकर कुलदेवता और पूर्वजों का आशीर्वाद लिया था। समस्त प्रदेशवासियों के सुख-समृद्धि की कामना की थी। पूजा के बाद ट्वीट करते हुए लिखा था-गजब! प्रदेश भर से आ रही खबरें उत्साहजनक हैं। मतदाताओं में मतदान को लेकर बहुत उत्साह है. सभी लोग सुनिश्चित करें कि उनके जानने वाले सब लोग अपना वोट जरूर डालें। बस थोड़ा सा और दम, पहले से भी बड़ी जीत ला रहे हैं हम।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *