पीसीसी चीफ दीपक बैज ने प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव त्रिलोक श्रीवास को नोटिस जारी कर 24 घंटे में जवाब मांगा

Report manpreet singh

Raipur chhattisgarh VISHESH छत्तीसगढ़ में चुनाव संपन्न होते ही कांग्रेस एक्शन मोड पर नजर आ रही है। पीसीसी चीफ दीपक बैज ने प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव त्रिलोक श्रीवास को नोटिस जारी कर 24 घंटे में जवाब मांगा है। नोटिस में विधानसभा चुनाव में बेलतरा विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी के विरूद्ध पार्टी विरोध काम करने का उल्लेख किया गया है।

पीसीसी चीफ के निर्देश पर जारी इस नोटिस के बाद एक बार फिर कांग्रेस में हड़कंप मचा हुआ है।छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण के मतदान के बाद बीजेपी और कांग्रेस सीटों को लेकर मंथन में जुट गयी है। कांग्रेस की प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा और दीपक बैज प्रदेश की 90 विधानसभा सीटों के प्रत्याशियों से वन टू वन चर्चा कर जीत- हार का आंकलन कर रहे है।

वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस पार्टी चुनाव के दौरान पार्टी विरोधी काम करने वाले नेताओं पर भी एक्शन लेने के मूंड में नजर आ रही है l पीसीसी चीफ दीपक बैज के निर्देश पर आज प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव त्रिलोक श्रीवास को नोटिस जारी किया गया है। नोटिस में उन पर बेलतरा विधानसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी के खिलाफ पार्टी विरोध काम करने का आरोप लगा है।

पीसीसी चीफ के निर्देश पर प्रभारी महामंत्री मलकीत सिंह ने त्रिलोक श्रीवास को नोटिस जारी कर 24 घंटे के भीतर जवाब मांगा है। बताया जा रहा है कि संतोषजनक जवाब नही होने पर पार्टी हाईकमान ऐसे भीतरघातियों को पार्टी से निष्कासित कर बाहर का रास्त दिखा सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *