करोड़ों के सोने-चांदी के जेवर समेत लाखों रूपये कैश बरामद एवं जब्त

Report manpreet singh

Raipur chhattisgarh VISHESH : कोंडागांव। विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राज्य में आचार संहिता प्रभावी है. जिसके चलते पूरे छत्तीसगढ़ में पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड पर . राज्यभर में चेक पोस्ट बनाकर लगातार सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है, इसी कड़ी में चेकिंग के दौरान कोंडागांव पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है. जहां मर्दापाल चौक में चार अलग-अलग कारों की तलाशी के दौरान पुलिस ने बड़ी मात्रा में सोने-चांदी के जेवर समेत लाखों रूपये कैश भी बरामद किया है.

जानकारी के मुताबिक, एसडीओपी निमितेश सिंह और कोंडागांव थाना प्रभारी प्रहलाद यादव पुलिस टीम के साथ मर्दापाल चौक में वाहनों की चेकिंग कर रहे थे।इसी दौरन कार क्रमांक CG/27/N/5787 को रोककर तलाशी इस दौरान कार से 300 ग्राम सोना जिसकी कीमत 15 लाख रुपये और 25 किलो चांदी बरामद किया, जिसकी कीमत 13 लाख रूपये आंकी गई है. इसके अलावा 25 हजार रूपये कैश भी बरामद किया है. कार मालिक का नाम सूरज सोनी है जो की कोंडागांव का ही रहने वाला है.

एसडीओपी निमितेश सिंह और कोंडागांव थाना प्रभारी प्रहलाद यादव पुलिस टीम के साथ मर्दापाल चौक में चेकिन के दौरान कुल 1 करोड़ 14 लाख रूपये बरामद किया गया है. मौके पर सभी वाहन मालिकों से पूछताछ भी की गई है. वहीं बरामद किये गए सोने-चांदी और नकदी को जांच के लिए FST की टीम के सुपुर्द किया गया है. मामले में एफएसटी टीम द्वारा जांच के बाद कार्यवाही की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *