परिवर्तन यात्रा: अकलतरा, पामगढ़ और मस्तूरी में बरसे पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह

पूर्व सीएम बोले, छत्तीसगढ़ के सबले बड़े लबरा कौन? तो जनता बोली भूपेश बघेल

रायपुर। 25/09/2023 आज छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह परिवर्तन यात्रा में अकलतरा, पामगढ़ और मस्तूरी पहुंचे जहां उन्होंने आमसभा को संबोधित किया।
इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री ने जहां एक ओर भाजपा सरकार के 15 वर्षों और केंद्र की मोदी सरकार के 9 वर्षों की उपलब्धियां बताई वहीं कांग्रेस पर भी जमकर बरसे, उन्होंने कहा कि पिछले पौने 5 साल में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व वाली सरकार ने छत्तीसगढ़ में सिर्फ लूट की है और जिस जनघोषणा पत्र को दिखाकर सरकार बनाई उसी से प्रदेश को छला आज जनघोषणा पत्र के सभी वादे अधूरे पड़े हैं, शराबबंदी, बेरोजगारी भत्ता, नियमितीकरण समेत सभी वादे अधूरे हैं। ये कांग्रेस सरकार एक नारा लगाती थी कि छत्तीसगढ़ के चार चिन्हारी नरुआ, गरुआ, घुरुआ, बाड़ी लेकिन आज इस कांग्रेस की पहचान बदल गई है और अब जनता कह रही है कि कांग्रेस के चार चिन्हारी, चोरी, बेईमानी, भ्रष्टचार, लबारी।
इसके साथ ही उन्होंने छत्तीसगढ़ में हुए घोटालों को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि इस सरकार ने छत्तीसगढ़ में बड़े बड़े घोटाले किए हैं जिसमें 600 करोड़ रू. का पीडीएस घोटाला, 5000 करोड़ रुपए का पीएम गरीब कल्याण अन्न योजना में घोटाला, 2,161 करोड़ रुपए का शराब घोटाला, सीजीपीएससी में लाखों रुपए की बोली लगाकर युवाओं के अधिकार की नौकरियां बेची गई प्रदेश के युवा इसका बदला जरूर लेंगे।
इसके अलावा उन्होंने गौठान घोटाले के लेकर कहा कि बिहार में लालू यादव का चारा घोटाला प्रसिद्ध है लेकिन छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल ने उससे भी बड़ा घोटाला किया जिसमें 1300 करोड़ का गौठान घोटाला और 229 करोड़ का गोबर तक में घोटाला करके लालू यादव को भी पीछे छोड़ दिया है।
इसके साथ ही उन्होंने प्रदेश में बढ़ते अपराध पर कांग्रेस सरकार को घेरा और हुए भिलाई हत्याकांड, बीरनपुर हत्याकांड, कवर्धा की घटना, महादेव ऑनलाइन सट्टा ऐप और रायपुर में एएसआई ऑफिस के पार्किंग में हुए नाबालिक के बलात्कार समेत कई घटनाओं के बारे में बोलते हुए प्रदेश में कानून व्यवस्था की दुर्दशा बताई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MATS UNIVERSITY

ADMISSION OPEN


This will close in 20 seconds