गुणवत्ता नियंत्रण आंदोलन में योगदान के लिए एनएमडीसी ने जीता ‘बेस्ट ऑर्गनाइजेशन अवॉर्ड’

Report manpreet singh

Raipur chhattisgarh VISHESH हैदराबाद, 25 सितंबर, 2023: आज हैदराबाद में आयोजित 37 वें वार्षिक चैप्टरकन्वेन्शन ऑन क्वालिटी कॉन्सेप्टस 2023 में राष्ट्रीय खनिक एनएमडीसी को “बेस्ट ऑर्गनाईजेशन अवॉर्ड” प्रदान कर सम्मानित किया गया ।

हैदराबाद और भारत में गुणवत्ता नियंत्रण आंदोलन में अप्रतिम योगदान देने के लिए एनएमडीसी को तेलंगाना राज्य की माननीय राज्यपाल श्रीमती तमिलिसाई सुंदरराजन ने यह अवॉर्ड प्रदान किया ।श्री एम. जयपाल रेड्डी, अधिशासी निदेशक (संसाधन योजना और पर्यावरण) और श्री व्ही. श्रीनिवास, महाप्रबंधक (मानव संसाधन विकास) ने एनएमडीसी की ओर से यह अवॉर्ड डॉ. जी. सतीश रेड्डी, पूर्व अध्यक्ष, डीआरडीओ और पूर्व वैज्ञानिक सलाहकार की उपस्थिति में प्राप्त किया ।इस कार्यक्रम में क्वालिटी फोरम ऑफ इंडिया, हैदराबाद चैप्टर द्वारा कॉर्पोरेट भारत में गुणवत्ता नियंत्रण आंदोलन को दिशा देने में एनएमडीसी की भूमिका की सराहना की गई ।

इस उपलब्धि पर टिप्पणी करते हुए श्री अमिताभ मुखर्जी,सीएमडी (अतिरिक्त प्रभार), एनएमडीसी ने कहा, ”क्वालिटी सर्कल ने एनएमडीसीमें उत्पादकता, दक्षता और सुरक्षा को बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है । हमें खुशी है कि हम एक उच्च कोटि का उदाहरण स्थापित करने में सफल हुए हैं कि किस तरह सहयोगात्मक मंच के माध्यम से औद्योगिक संस्कृति को मजबूत कियाजा सकता है और हम इस आंदोलन को अपनी कंपनी और देश में बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध हैं ।“

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *