संसदीय सचिव ने मालीडीह में किया विकास कार्यों का लोकार्पण-भूमिपूजन

ग्राम पंचायत मालीडीह को मिली सामुदायिक भवन के साथ खाद गोदाम की सौगात

Report manpreet singh

Raipur chhattisgarh VISHESH महासमुन्द। ग्राम पंचायत मालीडीह को लाखों रुपए के विकास कार्यो की सौगात मिली है। संसदीय सचिव व विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर ने ग्राम मालीडीह में सामुदायिक भवन का भूमिपूजन के साथ ही खाद गोदाम के लिए लोकार्पण किया।
बुधवार को ग्राम मालीडीह में सामुदायिक भवन का भूमिपूजन तथा खाद गोदाम का लोकार्पण समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि संसदीय सचिव व विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर थे। विशेष अतिथि के रूप में कृषि उपज मंडी अध्यक्ष हीरा बंजारे, जिला पंचायत उपाध्यक्ष लक्ष्मण पटेल, जिला पंचायत सदस्य अमर चंद्राकर, वरिष्ठ कांग्रेस नेता अरुण चंद्राकर, जनपद सदस्य रमाकांत ध्रुव, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष ढेलू निषाद, सोसाइटी अध्यक्ष आनंद पटेल, कपिल साहू, सीटू सलूजा, माणिक साहू, गजेंद्र साहू मौजूद थे।
संसदीय सचिव व विधायक श्री चंद्राकर ने पूजा अर्चना कर विकास कार्यों का लोकार्पण-भूमिपूजन किया। मुख्य अतिथि संसदीय सचिव श्री चंद्राकर ने अपने संबोधन में ग्रामवासियों को विकास कार्यों की सौगात मिलने पर बधाई देते हुए कहा कि पौने पांच साल के कार्यकाल में महासमुन्द विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए उन्होंने कोई कसर नहीं छोड़ी है। भूपेश सरकार के मंशानुसार अंतिम व्यक्ति तक योजनाओं का लाभ दिलाने का हरसंभव प्रयास किया है। क्षेत्र में भी जनता की आवश्यकता अनुसार सुविधाओं को ध्यान में रख कर काम कराए गए हैं। संसदीय सचिव व विधायक श्री चंद्राकर ने कहा कि भूपेश सरकार के कार्यकाल के दौरान विधान सभा क्षेत्र में लोगों की आवश्यकता के अनुरूप अभूतपूर्व विकास कार्य किए गए। लोगों की सुविधा के लिए  सडक़, पेयजल, स्वास्थ्य, बिजली इत्यादि मूलभूत सुविधाओं को पहुंचाने का प्रयास किया गया ताकि विधान सभा क्षेत्र के लोगों को किसी भी प्रकार की कठिनाई का सामना ना करना पड़े। प्रदेश सरकार ने सामाजिक सुरक्षा तथा जनहित के कार्यों को भी प्राथमिकता प्रदान की है। इस दौरान ग्रामीणों की मांग पर संसदीय सचिव श्री चंद्राकर ने उचित पहल करने का आश्वासन दिया। कार्यक्रम में प्रमुख रूप से सरपंच मालीडीह श्रीमती गिरिजा पटेल, पंच देवनारायण साहू, बैसाखू, दीपक कुमार, उद्धव पटेल, माधव पटेल, पुनी राम पटेल, हेमंत चंद्राकर, दसरू राम, मोहन लाल, रविंद्र चंद्राकर, हेमा पटेल, रामचरण, भूषण लाल सहित बड़ी संख्या में ग्रामीणजन मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *