परिवार के तीन लोगों ने खाया जहर, दो बेटियों सहित पिता ने की आत्महत्या की कोशिश

रिपोर्ट मनप्रीत सिंह 

रायपुर छत्तीसगढ़ विशेष : धमतरी, बालोद जिले के चंदनबिरही में एक ही परिवार के तीन लोगों ने आत्महत्या की कोशिश की है।पिता और दो बेटियों ने जहर का सेवनकर जान देने की कोशिश की है। आत्महत्या की मुख्य वजह घरेलू कलह बताई जा रही है। सभी को बालोद के जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। जहां तीनों की हालत फिलहाल स्थिर है।

वहीं आम लोगों को इलाज का बेहतर प्रबंध किया जा रहा है। छत्तीसगढ़ शासन ने प्रदेश में कोरोना वायरस (कोविड-19) संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए सभी जिलों में सर्दी-जुकाम संबंधी श्वसन संबंधी गंभीर बिमारी के सभी मरीजों का चिकित्सकीय परीक्षण कराने के निर्देश दिए है। इस संबंध में मुख्य सचिव आर.पी. मण्डल ने प्रदेश के सभी जिलों के कलेक्टर और मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारियों को तत्काल ILI / SARI के मरीजों का स्वास्थ्य परीक्षण के निर्देश जारी किए है।

मुख्य सचिव ने अधिकारियों को फिजिकल डिस्टेन्सिंग के नियमों का पालन करते हुए इस कार्य को सर्वोच्च प्राथमिकता से करने के निर्देश दिए है। मुख्य सचिव ने इसके लिए स्वास्थ्य विभाग के सचिव और सभी संभाग आयुक्तों को शीघ्र आवश्यक कार्यवाही सुनिश्चित करने के भी निर्देश दिए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MATS UNIVERSITY

ADMISSION OPEN


This will close in 20 seconds