संबंधों के खुलासे के बाद सरकार सख्त,17 रोहिंग्या गिरफ्तार, रोहिंग्याओं के पक्ष में बोलने वाले अब सामने क्यों नही आतें,जो पूरे देश को झोंक दिए है,श्मशान के मंजर में।

रिपोर्ट मनप्रीत सिंह

रायपुर छत्तीसगढ़ विशेष : तब्लीगी जमात,रोहिंग्याओं के संबंधों के खुलासे के बाद सरकार सख्त,17 रोहिंग्या गिरफ्तार, रोहिंग्याओं के पक्ष में बोलने वाले अब सामने क्यों नही आतें,जो पूरे देश को झोंक दिए है,श्मशान के मंजर में।

   

तब्लीगी जमात,रोहिंग्याओं के संबंधों के खुलासे के बाद सरकार सख्त,17 रोहिंग्या गिरफ्तार, रोहिंग्याओं के पक्ष में बोलने वाले अब सामने क्यों नही आतें,जो पूरे देश को झोंक दिए है,श्मशान के मंजर में। पूरे देश को श्मशान के मंजर में झोंक देने वाला तब्लीगी जमात के कनेक्शन,रोहिंग्याओं से है को लेकर देश भर में अब तक 17 रोहिंग्याओं की गिरफ्तारी हो चुकी है।
उनमें से कुछ कोरोना पॉजिटिव केस निकले हैं। उन्हें क्वारंटाइन कर दिया गया है और बाकी लोगों को भी आइसोलेशन पर रखा गया है। कोरोना के संक्रमण से जारी जंग के दौरान रोहिंग्याओं का जमात कनेक्शन सामने आया था। उसके बाद से देश भर में पुलिस रोहिंग्याओं की तलाश में जुट गई है।
गौरतलब है जमात से निकले सैकड़ो रोहिंग्या वापस अपने कैम्पों तक नहीं पहुंचे। बताया जाता है कि हैदराबाद में पकड़ाए रोहिंग्या वर्मा देश से आए हुए हैं और सालों से वहां बड़े मजे से रह रहे थे। अब सवाल यह उठता है कि आज तक उनको वहां रहने में कोई दिक्कत क्यों नहीं आई? हालांकि उनके कोरोना कनेक्शन को देखते हुए अब उनके आसपास की बस्तियों से भी विरोध के स्वर उठने लगे हैं लेकिन अब शायद काफी देर हो चुकी है। हैरान कर देने वाली बात तो ये है कि अकेले हैदराबाद में रोहिंग्याओं ने कई अवैध बस्तिया बसा चुके हैं,और वहां उनकी संख्या हजारों में बताई जा रही है। रोहिंग्या के कनेक्शन के सामने आने के बावजूद कभी उनके समर्थन में बड़ी-बड़ी दलील देने वाले लोग अभी तक खामोश बैठे है। उन्होंने अभी तक उनके खिलाफ एक शब्द भी नहीं कहा है जो हैरानी का सबब बना हुआ है।आप को याद होगा जब रोहिंग्या को देश से वापस भेजने की बात शुरू हुई थी अपने ही देश की कुछ पार्टियां उनके समर्थन में उतर गई थी,आज उस पार्टी के लोग कुछ क्यों नही बोल रहे हैं मुह छिपा के कहा गुम हो गए हैं। अब इन खुलासों के बाद जनता के जेहन में सवाल उठता है देश के देश भक्त नेता कहा छिप के बैठ गये है क्या उनके लिए सबसे जरूरी वोट है,देश नही ये सवाल जनता के जेहन में अब धीरे धीरे घर कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MATS UNIVERSITY

ADMISSION OPEN


This will close in 20 seconds