गृह मंत्री बोले कानून सभी के लिए बराबर है, पुलिस को सख्त कदम उठाने कहा -रायपुर, क्वींस क्लब गोलीकांड मामले में 14 पर एफआईआर, 05 गिरफ्तार

Report manpreet singh 

#  गृहमंत्री जी का बड़ा बयान सामने आया है कि कानून सभी के लिए बराबर है इस ओर पुलिस को सख्त कदम उठाने कहा गया l 

Raipur chhattisgarh VISHESH : रायपुर, टोटल लॉकडाउन के बीच तेलीबांधा के वीआईपी रोड स्थित क्वींस क्लब में आयोजित बर्थडे पार्टी में युवती से छेड़छाड़ करने वालों को छोड़कर बाकी सबके खिलाफ पुलिस ने अपराध दर्ज कर लिया। छेड़छाड़ करने वाले युवकों के ग्रुप मे एक कद्दावर मंत्री के बेटे के भी शामिल होने की चर्चा है। मंत्री पुत्र को पूरे मामले से दूर रखा गया। उसके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया गया।

पुलिस ने फायरिंग करने वाले, बर्थडे पार्टी में शामिल युवक-युवतियां, क्लब संचालक, मैनेजर, पार्टनर सहित 14 लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज किया है, इनमें से अधिकांश लोग दुर्ग-भिलाई के हैं। आरोपियों में से गोली चलाने वाले हितेश भाई पटेल को छोड़कर बाकी चार को सोमवार को जमानत पर रिहा कर दिया गया। जिला प्रशासन ने क्लब को सील कर दिया है।

क्लब संचालक और मैनेजर पर केस दर्ज

मामले में राजातालाब नूरानी चौक निवासी आफताब कुरैशी की शिकायत पर तेलीबांधा पुलिस ने हितेश पटेल के खिलाफ अलग से हत्या की कोशिश करने पर धारा ३०७ के तहत अपराध दर्ज किया है। दूसरी ओर लॉकडाउन के बाद भी होटल में पार्टी करने की अनुमति देने और पार्टी करने के आरोप में पुलिस ने होटल के संचालक हर्षित सिंघानिया, चंपालाल जैन, नेहा जैन, मीनाली सिंघानिया, नमित जैन, होटल के मैनेजर सूरज शर्मा, फ्रंट मैनेजर संस्कार पाचे, असिस्टेंट मैनेजर करन सोनवानी सहित बर्थडे पार्टी में शामिल होने वाले अभिजीत कौर निरंकारी, ट्विकंल सिंह, अमित धवल, मीनल, राजवीर सिंह, हितेश भाई पटेल के खिलाफ महामारी एक्ट की धारा १८८, २६९ और २७० के तहत अपराध दर्ज किया गया है। इनमें से पुलिस ने हितेश भाई पटेल, हर्षित सिंघानिया, सूरज शर्मा, संस्कार पाचे, हितेश पटेल और करन सोनवानी को गिरफ्तार किया गया था।

यह है मामला 

पुलिस के मुताबिक रविवार की रात क्वींस क्लब में बर्थडे पार्टी का आयोजन किया गया था। इसके लिए एमजी रोड निवासी अमित धवल और मीनल ने कमरा नंबर 206 बुक कराया था। पार्टी में दुर्ग-भिलाई से अभिजीत कौर निरंकारी, टिंवकल सिंह, राजवीर सिंह आदि सहित हितेश भाई पटेल भी शामिल थे। देर रात होटल में रायपुर के भी कुछ युवक पहुंचे थे और कई लोग नशे में धुत थे।

इस दौरान एक युवती से छेड़छाड़ के बाद दोनों पक्षों में गाली-गलौज होने लगी। लड़ते-झगड़ते युवक-युवतियां होटल के पोर्च में पहुंच गए। लड़ाई में युवक भारी पड़ गए। यह देखकर हितेश ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से फायरिंग कर दी। फायरिंग के बाद रायपुर के युवक भाग निकले।

कड़ी कार्रवाई के निर्देश

लॉकडाउन के दौरान पार्टी का आयोजन करने और गोली चलाने वाले आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश विभागीय अधिकारियों को दिए गए हैं। लॉकडाउन के दौरान खुलेआम कानून का उल्लंघन किया जाना गंभीर अपराध है। कानून सभी के लिए बराबर है। पुलिस को सख्त कदम उठाने कहा गया है।

–ताम्रध्वज साहू, गृहमंत्री, बख्शा नहीं जाएगा

आरोपियों के खिलाफ जुर्म दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया गया है। इसमें संलिप्त किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा। इस मामले में रायपुर एसपी को कार्रवाई के निर्देश दिए गए है।

–आनंद छाबड़ा आईजी रायपुर

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MATS UNIVERSITY

ADMISSION OPEN


This will close in 20 seconds