जब अमिताभ बच्चन के कमरे में घुसा चमगादड़

रिपोर्ट मनप्रीत सिंह

 

रायपुर छत्तीसगढ विशेष : दरअसल, हाल ही में अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपने ट्विटर एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा- ‘देवियों और सज्जनों… इस घंटे की न्यूज… ब्रेकिंग न्यूज… क्या आप विश्वास करेंगे… एक बैट, एक चमगादर मेरे कमरे में घुस आया.. जलसा में.. तीसरे फ्लोर पर… मेरे घर में… बड़ी मुश्किल से उसे बाहर निकाला… कोरोना पीछा छोड़ ही नहीं रहा !!!’. अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट को देखकर लगता है कि वो खुद भी चमगादड़ के घर में घुस आने से काफी शॉक्ड हैं.

अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट पर उन्हें जबरदस्त प्रतिक्रियाएं भी मिल रही हैं. हर कोई उनसे इस वाकये के बाद उनका हाल पूछ रहा है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी इसे लेकर पोस्ट किया. अमिताभ बच्चन ने ये भी माना कि इससे पहले उन्होंने अपने एरिया में कभी चमगादड़ नहीं देखा.

वहीं बात करें अमिताभ बच्चन की तो बाकी बॉलीवुड सेलेब्रिटीज की तरह वो भी क्वारंटाइन में अपनी फैमिली के साथ समय बिता रहे हैं. इस दौरान वो सोशल मीडिया पर कभी कविता के जरिए तो कभी बॉलीवुड सितारों के साथ कोलैब वीडियो के जरिए कोरोना के खिलाफ जंग में जागरुकता फैलाकर अपना योगदान दे रहे हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MATS UNIVERSITY

ADMISSION OPEN


This will close in 20 seconds