बाकीमोगरा गोली कांड के मुख्य आरोपी धरम व एक साथी गिरफ्तार ,5 फरार…. देशी कट्टा जप्त

altरायपुर छत्तीसगढ विशेष : कोरबा ,बांकी मोगरा गोली कांड के मुख्य आरोपी सहित दो साथी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है । इस मामले के 5 आरोपी फरार है। जिनकी तलाश की जा रही है।

altआरोपी से कट्टा भी बरामद कर लिया गया है।बांकीमोंगरा थाना अंतर्गत पंखा दफाई में राजकुमार साहू अपने दो अन्य भाइयों के साथ रहता है। उक्त व्यक्तियों का एक मोबाइल व पान भंडार का दुकान है। जिस मकान में रहते हैं, उससे लगा एक अलग मकान भी है। इस मकान को किराए पर दे दिया गया है। बताया जा रहा है कि करीब छह माह पहले राजेश चौहान नाम का कोई किराएदार रहता था। उसकी दोस्ती ठीक सामने में रहने वाले आदतन बदमाश धरम सिंह राजपूत से हो गई। चूंकि धरम डीजल व कबाड़ चोरी में संलिप्त रहता है, इसलिए किराएदार को राजकुमार ने पहले ही समझाइश दी थी कि धरम से कोई नाता न रखे, पर ऐसा हुआ नहीं और उससे घर खाली करा लिया। राजेश के जाने के बाद से तेरस आदित्य नाम का व्यक्ति उस मकान में रह रहा है। जानकारी मिली है कि तेरस को समझाइश देने के बाद भी वह धरम के साथ दोस्ती शुरू कर दी। इस बात को लेकर मकान मालिक राजकुमार ने पुनः आपत्ति जताते हुए कहा कि या तो उससे दोस्ती छोड़ दे, या फिर मकान खाली कर दे।

यह जानकारी धरम तक पहुंच गई और राजकुमार के साथ उसका विवाद हो गया। इस रंजिश से खफा धरम मंगलवार की दोपहर एक से डेढ़ बजे के बीच राजकुमार के घर अपने आठ दोस्तों के साथ पहुंचा। दूर से ही धरम को देख राजकुमार अपने परिजनों के साथ घर के अंदर चला गया। धरम व उसके साथियों ने काफी देर तक दरवाजा खोलवाने का प्रयास किया, पर कोई भी बाहर नहीं निकला। इस बीच जान से मारने की धमकी देते हुए लोहे के दरवाजे पर फायरिंग कर सभी आरोपित भाग निकले। घटना की सूचना मिलने पर दर्री सीएसपी खोमन लाल सिन्हा, बांकीमोंगरा टीआई समेत पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे और भाग निकले आरोपितों की पतासाजी शुरू की गई। पुलिस इस मामले में हत्या का प्रयास का अपराध दर्ज कर आरोपियो की पता साजी में जुट गई थी। कुछ संदेहियों को पुलिस पूछताछ कर रही थी ।खोजबीन कर रही पुलिस ने उसे बांकी मोंगरा के पुराने खदान से गिरफ्तार कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MATS UNIVERSITY

ADMISSION OPEN


This will close in 20 seconds