डीजीपी अवस्थी ने पत्र जारी कर कहा छत्तीसगढ़ में लॉकडाउन के दौरान यातायात विभाग के लिए चालानी कार्यवाही रोकने का निर्देश दिए. 

 

रिपोर्ट  मनप्रीत सिंग

रायपुर छत्तीसगढ विशेष : प्रदेश में लॉक डाउन के दौरान नहीं काटे जायेंगे वाहनों के चालान, डीजीपी अवस्थी ने पत्र जारी कर कहा छत्तीसगढ़ में लॉकडाउन के दौरान यातायात विभाग के लिए चालानी कार्यवाही रोकने का निर्देश दिए ।

 

लॉकडाउन के दौरान आम जनता को यातायात के साधन मालवाक साधनों की कमी के कारण आम जनता को भारी दिक़्क़तों का सामना कर रहा है। बता दें कि लॉक डाउन की वजह से पब्लिक ट्रांसपोर्ट बंद होने के कारण अधिकतर परिवार को कम समय में ही सभी प्रकारों के सामान जुटाना पड़ता है। घर परिवारों के सामान को लाने ले जाने के लिए स्वयं का वाहन का उपयोग करना पड़ रहा है। चूँकि लोग लॉकडाउन में अत्यंत समस्या का सामना पड़ रहा है। ऐसे समय में पुलिस विभाग ने यातायात पुलिस द्वारा सामान्य नागरिकों का चालान जुर्माना वसूले जाने को उचित नहीं माना और सभी प्रकार के यातायात कार्यवाही पर रोक लगाते हुए, पुलिस महानिदेशक ने उपरोक्त आदेश जारी कर समस्त वरिष्ठ पुलिस अध्यक्ष यातायात प्रभारियों को निर्देश दिया है। पुलिस महानिदेशक डीजीपी दी ऍम अवस्थी ने पात्र जारी करते हुवे कहा है कि यातायात के कर्मचारियों को इस समय वाहनों का चालान कर जुरमाना वसूलने के बजाय व्यवस्था बनाये रखने में सहयोग करने की ओर ध्यान देना चाहिए।” alt=”” aria-hidden=”true” />

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *