स्टील कारोबारी के घर चोरी करने वाले आरोपी पकड़ाए, पुलिस ने 14.5 लाख नकद और लाखों की ज्वेलरी किया बरामद

Report manpreet singh 

Raipur chhattisgarh VISHESH : पुलिस ने तीन आरोपियों के साथ चोरी गए सौ फीसदी मसरुका को बरामद कर लिया है। गुरुवार को पत्रवार्ता में पुलिस के आला अधिकारी मामले का खुलासा करेंगे ।अमलेश्वर के एक स्टील कारोबारी के सूने मकान में हुई चोरी के मामले में पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। इस मामले में बड़ी बात यह है कि पुलिस ने तीन आरोपियों के साथ चोरी गए सौ फीसदी मसरुका को बरामद कर लिया है। गुरुवार को पत्रवार्ता में पुलिस के आला अधिकारी मामले का खुलासा करेंगे।

गौरतलब है कि 4 व 5 जून की दरमियानी रात चोरों ने अमलेश्वर वुडलैंड कॉलोनी में रहने वाले स्टील कारोबारी चंदन गोपलानी के सूने मकान में धावा बोलकर नकदी समेत जेवरात पार कर दिया था। दो दिन बाद शिकायत पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर मामले में जांच शुरू की। एसएसपी अजय यादव के निर्देशन में ग्रामीण एएसपी लखन पटले ने पांच टीम गठित कर चोरों की तलाश शुरू की। तीन दिन के अथक प्रयास के बाद तीन आरोपी पकड़े गए हैं।

एएसपी लखन पटले ने घटना के बाद से अमलेश्वर में ही कैंप लगाकर चोरों की पतासाजी में टीम को लगाया था। एसडीओपी आकाश गिरपुंजे अपनी टीम के साथ स्वयं लोकल स्तर पर पतासाजी में जुटे थे। दो टीम को रायपुर भेजा। अंतत: आरोपी मुख्य सरगना रायपुर से ही पकड़ा गया। उसके साथ अन्य आरोपी भी पकड़े गए।

गुरुवार को संभवत: चोरी के 6 मामले का पुलिस खुलासा करेगी। पुलिस के हाथ लगे सीसीटीवी फुटेज चोरी की वारदात को सुलझाने में काफी हद तक मददगार साबित हुए हैं। पुलिस ने जब शातिर चोरों को पकड़ा तो एक नहीं 6 चोरी के मामले का खुलासा किया। पूछताछ में पुलिस को बताया कि तीन चोरी अमलेश्वर में ही किया है। जामुल, सुपेला और भिलाई नगर सेक्टर-10 में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *