देश के युवा आगे आएं और Twitter, Facebook, Tik-Tok जैसे भारतीय एप्प बनाएं, मैं भी इन्हें जॉइन करूंगा- PM नरेंद्र मोदी !

O  देश के युवा आगे आएं और Twitter, Facebook, Tik-Tok जैसे भारतीय एप्प बनाएं, मैं भी इन्हें जॉइन करूंगा

O  युवा आगे आएं और Twitter, Facebook, Tik-Tok जैसे भारतीय एप्प बनाएं, मैं भी इन्हें जॉइन करूंगा

Report manpreet singh 

Raipur chhattisgarh VISHESH :भारत-चीन के बीच हुई झड़प के चलते हाल ही भारत में 59 चीनी एप्स को बैन कर दिया गया. इस मामले में भारत की तरफ एक और कदम आगे बढ़ाया है और भारत को आत्मनिर्भर बनाने के प्लान की शुरुआत की गई है. शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर बताया कि देश में आत्मनिर्भर भारत एप इनोवेशन चैलेंज लॉन्च किया जाएगा !

पीएम ने ट्वीट में लिखा, “टेक्नीकल और स्टार्टएप ग्रुप्स में मेड इन इंडिया एप्स बनाने को लेकर काफी उत्साह है. इसे देखते हुए इलेक्ट्रॉनिकी-सूचना प्रोद्योगिकी मंत्रालय और अटल इनोवेशन मिशन मिलकर इनोवेशन चैलेंज शुरू कर रहे हैं !

Today there is immense enthusiasm among the tech & start-up community to create world class Made in India Apps. To facilitate their ideas and products @GoI_MeitY and @AIMtoInnovate are launching the Aatmanirbhar Bharat App Innovation Challenge. https://t.co/h0xqjEwPko

— Narendra Modi (@narendramodi) July 4, 2020

अगर आपके पास ऐसा कोई प्रोडक्ट है या फिर कुछ अच्छा करने का आइडिया और क्षमता है तो टेक कम्युनिटी के साथ जुड़िए.”

प्रधानमंत्री ने देश भर के टेक्नोलॉजी कम्यूनिटी के लोगों को इसमें बढ़ चढ़कर हिस्सा लेने का आग्रह किया है. उन्होंने ने कहा कि हमारे युवा आगे आएं और ट्विटर, फेसबुक और टिकटॉक जैसे भारतीय एप्प बनायें. मैं भी इन्हें जॉइन करूंगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MATS UNIVERSITY

ADMISSION OPEN


This will close in 20 seconds