भिलाई से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया — युवती के अपहरण की रिपोर्ट पर पुलिस पहुँची,नजारा देख हो गई हैरान

Report manpreet singh 

Raipur chhattisgarh VISHESH :भिलाई से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है,एक युवती के परिजनों ने पुलिस को सूचना दी कि उनकी बेटी का रानीतराई से अपहरण हो गया। उसके परिजन ने उतई इलाके में रहने वाली एक महिला पर अपहरण करने का शक जाहिर किया था।पुलिस ने दोनों के फोन नंबर की जांच की और टेक्निकल सर्विलांस के बाद पता चला कि दोनों हैदराबाद में हैं। जब पुलिस टीम वहां पहुंची तो हैरान करने वाला खुलासा हुआ। पता चला कि दोनों समलैंगिक हैं और शादी कर लेने का दावा किया। पड़ोस के लोगों ने बताया कि यह पति-पत्नी बनकर यहां रहते हैं। पुलिस से दोनों ने कह दिया कि वो बालिग हैं साथ ही रहेंगे और घर नहीं लौटेंगे। दोनों का बयान लेकर पुलिस बुधवार को वापस भिलाई लौट आई।

इस संदर्भ में एएसपी ग्रामीण लखन पटले ने बताया कि उतई थाना क्षेत्र की 35 साल की महिला और रानीतराई से 20 साल की युवती के गुम होने की शिकायत परिजन ने की थी। इसी की जांच में इस समलैंगिक संबंध का खुलासा हुआ। पुलिस ने छानबीन की तो महिला को कार से युवती के घर तक पहुंचाने वाला कार ड्राइवर मिल गया। उसने बताया कि दोनों को उसने कार से हैदराबाद शहर तक छोड़ा है। लोकेशन के आधार पर टीम युवतियों के घर पहुंच गई। 20 साल की घर पर युवती अकेली मिली,उसने पूछताछ में बताया कि वह अपने पति के साथ रहती है। घटना का पता चलते ही उतई की महिला जो युवती का पति बनकर साथ में रह रही थी,वह भी आ गई।

आप को बतादे उतई निवासी 35 साल की महिला का हुलिया देखकर पुलिस टीम हैरान रह गई। महिला ने लड़कों के हेयर स्टाइल बना रखा था। लड़कों की ही तरह जिंस और टीशर्ट पहने हुए थी। यहां तक की नकली मूंछें लगा रखी थीं। दोनों ने पति- पत्नी बनकर किराए से मकान भी ले लिया था। दोनों ने मकान मालिक को भी शादीशुदा होने की जानकारी दी थी। महिला पुलिसकर्मियों को शक हुआ तो 35 साल की महिला की जांच की। जांच में पता चला कि वो महिला है। दोनों हैदराबाद की एक फैक्ट्री में नौकरी भी करने लगे हैं।

जानकारी के अनुसार ऐसे बनाई भागने की योजना

पूछताछ में दोनों ने बताता कि करीब डेढ़ महीने पहले दोनों की मंदिर में मुलाकात हुई थी। इसके बाद दोनों में दोस्ती हो गई। इसके बाद दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे। इसी वजह से 35 साल की महिला का उसके पति से अलगाव हो गया था। युवती के परिजन उसकी शादी करने की तैयारी कर रहे थे। इस वजह से दोनों ने भागने का प्लान बनाया था। दोनों ने फरार होने के बाद अपने अपने मोबाइल का सिम तोड़कर फेंक दिया था। हैदराबाद पहुंचकर दोनों ने नई सिम ले ली थी। पुलिस ने महिला के पति से फोन पर बात कराई। वहीं युवती के परिजन से वीडियो कॉल करके समझाने का प्रयास किया। लेकिन दोनों साथ में रहने की जिद पर अड़ी रहीं। ऐसे मामले में पोलिस क्या करती खाली हाथ वापस भिलाई लौट आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *