नवागढ़ सीईओ यमन देवांगन कथित रूप से कल शाम को भी रोज की तरह नशे की हालत में घर लौटते है और साथ मे होती है पराई महिला? रात में मारपीट और प्रदर्शन! जाने क्या है विषय

Report manpreet singh 

Raipur chhattisgarh VISHESH : नवागढ़ सीईओ के घर में पराई महिला?  रात में मारपीट और प्रदर्शन!  बेहद भरोसेमंद सूत्रों का दावा है कि सीईओ यमन देवांगन कथित रूप से शाम को नशे की हालत में घर लौटते हैं। लेकिन आज के बखेड़े की वजह केवल उनकी नशे की आदत भर नहीं है।छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू के करीबी क्षेत्र बेमेतरा से एक हैरान करने वाली खबर आ रही है। बेमेतरा जिले के नवागढ़ नगर पंचायत सीईओ के सरकारी आवास के सामने वहां के रहवासी इस समय प्रदर्शन के मूड में हो-हल्ला कर रहे हैं। हो-हल्ला के पीछे असली वजह क्या है, जानने के लिए खबर आगे पढ़िए। बेहद भरोसेमंद सूत्रों का दावा है कि सीईओ यमन देवांगन कथित रूप से शाम को नशे की हालत में घर लौटते हैं। लेकिन आज के बखेड़े की वजह केवल उनकी नशे की आदत भर नहीं है।

आज सीईओ न सिर्फ नशे की हालत में लौटे, बल्कि आरोप तो ये भी है कि उन्होंने कुछ ग्रामीणों के साथ मारपीट भी की है। आरोप सिर्फ मारपीट का भी नहीं है, बल्कि किसी महिला को सरकारी आवास में अवैधानिक तरीके से लाने का चारित्रिक लांछन भी उनके ऊपर लगाया जा रहा है। घटनास्थल के मौजूदा हालात के बारे में जानकारी मिली है कि रात साढ़े 11 बजे तक ग्रामीणों का हो-हल्ला सीईओ के सरकारी आवास के सामने जारी रहा। जहां तक मारपीट की बात आई है, पुलिस ने इस संबंध में अपनी जांच पूरी नहीं की है। चर्चा ऐसी भी है कि मारपीट सीईओ यमन देवांगन ने नहीं, उनके साथ मौजूद कुछ अन्य लोगों ने की है। बहरहाल मौके पर पुलिस मौजूद है, लेकिन वह भीड़ को कंट्रोल करने में जुटी है। अभी तक किसी के भी खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज करने अथवा गिरफ्तारी संबंधी कोई सूचना नहीं है। पुलिस हालात को काबू में करने का प्रयास कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MATS UNIVERSITY

ADMISSION OPEN


This will close in 20 seconds