छत्तीसगढ़ में 39 नए कोरोना मरीजों की हुई पहचान….राजधानी के मंगलबाजार कंटेनमेंट एरिया के एक मरीज सहित कुल 02 मरीजों ने तोड़ा दम

Report manpreet singh 

RAIPUR chhattisgarh VISHESH : छत्तीसगढ़ में लगातार कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ते जा रही है. स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक आज 39 नए कोरोना मरीजों की पहचान की गई है. एम्स प्रबंधन ने आज दो कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत की पुष्टि की है.

जिसमे रायपुर से 30 और दुर्ग से 9 मरीज शामिल है. बता दें कि पिछले कई दिनों से राजधानी रायपुर में कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार वृद्धि हो रही है.छत्तीसगढ़ में बढ़ते कोरोना संक्रमित मरीजों के साथ-साथ अब मृतकों का भी आंकड़ा बढ़ रहा है. एम्स प्रबंधन ने आज दो कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत की पुष्टि की है. बताया कि एक मरीज 1 कार्डियक पेशेंट और दूसरा हेपेटाईसिस से पीड़ित था

एक मृतक शहर के मंगलबाजार कंटेनमेंट एरिया के रहने वाले थे. दोनों कोरोना पॉजिटिव मरीज के संपर्क में आने से पॉजिटिव पाए गए थे. वहीं तबीयत ज्यादा खराब होने पर एम्स में भर्ती कराया गया था. एम्स के मुताबिक आज उपचार के दौरान दोनों की सांस थम गई.

बता दें कि प्रदेश में अब तक 38 मरीज कोरोना के खिलाफ जंग हार चुके हैं. वहीं प्रदेभर में कोरोना के कुल 6819 मरीजों की पुष्टि हुई है. इनमें से 4567 मरीज स्वस्थ होकर अपने घर लौट चुके हैं. वहीं 2216 मरीजों का उपचार जारी है. कल प्रदेश में 426 मरीजों की पहचान की गई थी.

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MATS UNIVERSITY

ADMISSION OPEN


This will close in 20 seconds