कोरोना ड्यूटी में तैनात पुलिसकर्मियों के घर पानी की सप्लाई बंद — परिवार को बिना कोई सूचना दिए वहां का काट दिया कनेक्शन, दिन भर नहीं मिला पानी।

Report manpreet singh 

Raipur chhattisgarh VISHESH : दमोह , मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस के संक्रमण ने विकराल रूप धारण कर लिया है। प्रदेश के कई इलाके कोरोना हॉटस्पॉट में तब्दील हो चुके हैं। वहीं कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में रोज इजाफा हो रहा है। इसी कड़ी में कोरोना का संक्रमण दमोह में चरम पर है और पुलिस के जवान दिन रात ड्यूटी कर जनता को जागरूक करते हुए उसे सुरक्षा प्रदान कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर उनके परिजन पानी के लिए परेशान हैं, वजह रही विद्युत मंडल के कर्मचारियों की तानाशाही के चलते पेयजल सप्लाई केंद्र की बिजली काटना, बिजली कट हो जाने से पानी की सप्लाई बंद हो गई और पुलिस जवानों के परिजन रात भर पानी के लिए दो-चार होते नजर आए।

यह मामला है दमोह के वैशाली नगर से लगी हुई पुलिस लाइन एवं पुलिस कॉलोनी का जहां पर दिन भर नगर पालिका की पेयजल सप्लाई लाइन से पानी नहीं आया। वहीं रात को भी पानी सप्लाई ना होने से पुलिस जवानों के परिजन परेशान होते नजर आए। इस बात की जानकारी पुलिस के उच्चाधिकारियों तक भी पहुंच गयी। जहां रात भर सड़कों पर पुलिस के जवान अपनी ड्यूटी निभा रहे थे। वहीं उनके परिजन पानी के लिए परेशान हो रहे थे, बता दें कि नगर पालिका द्वारा पुलिस लाइन एवं कॉलोनी में पेयजल सप्लाई किया जाता है, वहां पर विद्युत मंडल का कनेक्शन है लेकिन विद्युत मंडल के कर्मचारियों ने बिना कोई सूचना दिए वहां का कनेक्शन काट दिया।

इस वजह से पेयजल की सप्लाई नहीं हो सकी, रात में भी जब पानी नहीं आया तो पुलिस जवानों के परिजन परेशान हो गए और अपने-अपने संबंधियों को इसकी सूचना दी। मामला जब पुलिस के आला अधिकारियों के संज्ञान में आया तो उन्होंने विद्युत मंडल के अधिकारियों से बात की वहीं नगर पालिका अधिकारी से भी उनकी बात होने के बाद भी सुबह तक ना तो कनेक्शन जोड़ा गया और ना ही पेयजल सप्लाई हुआ। अब इसे विडंबना ही कहेंगे कि जहां पुलिस के जवान दूसरों की सुरक्षा के लिए धूप, गर्मी और बारिश नहीं देखते हैं वहीं उनके परिजन बेवजह परेशान हो रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *