तंत्र साधना के नाम पर महिलाओं-नाबा​लिगों से पूरी करता था हवस — मंगलवार और शनिवार को लगता था ढोंगी बाबा धर्मेंद्र दास का दरबार

रिपोर्ट मनप्रीत सिंह 

रायपुर छत्तीसगढ़ विशेष : नरसिंहपुर , नांदिया स्थित साकेत धाम में तंत्र साधना और वशीकरण के घिनौने खेल का भांडाफोड़ हुआ है। खुद को भगवान हनुमान का अवतार बताने वाले कथित स्वयंभू धर्मेंद्र दुबे हर सप्ताह मंगलवार और शनिवार को अपना दरबार लगाते और खुलेआम तंत्र साधना के नाम पर घिनौने कारनामों को अंजाम देते थे। बताया जाता है कि धर्मेंद्र दुबे के दरबार में खासकर ऐसी महिलाएं पहुंचतीं थी, जिन्हें बच्चे नहीं होते या ऐसी नाबालिग बच्चियां जो महत्वकांक्षी हो। ऐसी ही महिलाओं और नाबालिग बच्चों को धर्मेंद्र दुबे अपना शिकार बनाता था और उनसे अपनी हवस पूरी करता था।

बताया जाता है कि आश्रम की आड़ में धर्मेंद्र दुबे अपनी अय्याशी का अड्डा संचालित करता था। आश्रम में पहुंचने वाली पीड़ितों को ढोंगी धर्मेंद्र पहले भूत प्रेत बाधा और बुरा साया के नाम पर डराता धमकाता था। इसके बाद तंत्र क्रिया से ठीक करने का झांसा देकर पहले तरह-तरह की पूजा करता था और फिर उन्हें आश्रम में ही रुकने को कहता था। इसके बाद उनका दैहिक शोषण करता था और दैहिक शोषण करते समय उनका वीडियो भी बना लेता था। ताकि बाद में उन्हें ब्लैकमेल करे। बाबा की करतूत सामने आने के बाद अब ग्रामीण भी खुलकर सामने आ गए हैं और बाबा के खिलाफ बोलते हुए सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MATS UNIVERSITY

ADMISSION OPEN


This will close in 20 seconds