कांग्रेस के द्वारा मोहन भागवत से पूछे ये तीन सवालो पर बीजेपी बोली उनसे सवाल नहीं मार्गदर्शन ले कांग्रेस सरकार

रिपोर्ट मनप्रीत सिंह 

रायपुर छत्तीसगढ़ विशेष :  कांग्रेस ने संघ प्रमुख मोहन भागवत से 3 सवालों का जवाब मांगा है, कांग्रेस ने कहा कि मोहन भागवत गोधन न्याय योजना का समर्थन करते हैं। अगर हां तो क्या इस योजना को केन्द्र से देश में शुरु करने की पहल करेंगे ? साथ ही कांग्रेस ने पूछा है कि क्या मोहन भागवत माता कौशल्या मंदिर का दर्शन करने जाएंगे ? और क्या संघ प्रमुख रामवनगमन परिपथ को केंद्रीय योजना में शामिल कराएंगे ?

RSS प्रमुख मोहन भागवत 3 प्रश्नों के जवाब दें

1- छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल सरकार ने गौ धन न्याय योजना प्रारंभ की,जिसका संघ की स्थानीय इकाई ने स्वागत करते हुए मुख्यमंत्री जी को शुभकामनाएं और बधाई पत्र प्रदान किया था। क्या मोहन भागवत,भूपेश बघेल सरकार की इस योजना का समर्थन करते हैं?

2- कांग्रेस पार्टी और छत्तीसगढ़ राज्य की जनता यह जानना चाहती है की राम जन्म भूमि पूजन और कार्यारंभ के अवसर पर अयोध्या जाने वाले मोहन भागवत क्या माता कौशल्या का दर्शन करने के लिए उनके मंदिर  जायेगे 

3- छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल सरकार लगभग 135 करोड़ रुपए खर्च करके राम वन गमन पर्यटन परिपथ का निर्माण करवा रही है। इस कांसेप्ट प्लान को केंद्र की स्वदेश दर्शन योजना में शामिल करने हेतु पत्र भेजा गया है। क्या मोहन भागवत इस योजना में शामिल कराने हेतु कोई ठोस पहल करेंगे 

वहीं कांग्रेस द्वारा मोहन भागवत से तीन सवाल पूछे जाने पर पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने बड़ा पलटवार किया है, उन्होने कहा कि कांग्रेस को प्रश्न पूछने का कोई अधिकार नहीं है। कांग्रेस सरकार को संघ प्रमुख भागवत से मार्गदर्शन लेना चाहिए। लोग मोहन भागवत से प्रश्न नहीं बल्कि समाधान पूछते हैं।

बता दें कि मोहन भागवत दो दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरे पर हैं, उन्होने संघ के कार्यकर्ताओं को बीजेपी नेताओं के साथ बैठक की है। आज भी उनकी बैठकें जारी हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MATS UNIVERSITY

ADMISSION OPEN


This will close in 20 seconds