छॉलीवुड फिल्म के एक्टर और निर्माता निर्देशक मनोज राजपूत गिरफ्तार : एक लड़की का उनके खिलाफ रेप और अननेचुरल सेक्स का आरोप

गाँव का जीरो सहर का हीरो फिल्म के अभिनेता रेप के आरोप में गिरफ्तार 


छॉलीवुड फिल्म के एक्टर और निर्माता निर्देशक मनोज राजपूत गिरफ्तार हो गए हैं. एक लड़की ने उनके खिलाफ रेप और अननेचुरल सेक्स का आरोप लगाया है. जिसके बाद दुर्ग पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है.

पीड़िता ने लगाए गंभीर आरोप: अभी हाल में एक्टर मनोज राजपूत की फिल्म गांव का जीरो शहर मा हीरो रिलीज हुई है और फिल्म अच्छा कारोबार कर रही है. इसी बीच निर्माता निर्देशक और हीरो मनोज राजपूत पर रेप और अप्राकृतिक यौनचार के आरोप लगे हैं. पीड़िता ने भिलाई जीआरपी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मनोज राजपूत को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़िता ने अपनी शिकायत में यह रिपोर्ट दर्ज कराई कि आरोपी 12 साल से उसे शादी का झांसा देता रहा इस दौरान उसके साथ रेप करता रहा.

“एक लड़की ने शिकायत की है कि साल 2011 से अभिनेता मनोज राजपूत शादी का प्रलोभन देकर उसका यौन शोषण कर रहे हैं. परिजन को बताने पर जान से मारने की धमकी देता था. पीड़िता जब भिलाई रेलवे कॉलोनी में रहती थी तब यह वारदात हुई. उसके बाद से साल 2023 तक रेप और यौन शोषण मनोज राजपूत करता रहा. पीड़िता की शिकायत पर हमने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है” : राजकुमार, प्रभारी, जीआरपी थाना भिलाई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *