मिल संचालक के मुंशी ने ही रची थी साजिश, 68.50 लाख बरामद –कवर्धा में 71 लाख के लूट कांड में बड़ा खुलासा

रिपोर्ट मनप्रीत सिंह 

रायपुर छत्तीसगढ़ विशेष : कवर्धा ,  इस मामले में पहले बताया गया था कि गुरुवार सुबह 9 बजे ग्राम नेवारी स्थित राइस मिल के संचालक मुन्ना अग्रवाल-दिलीप अग्रवाल के मुंशी पारस यादव और मनोज कश्यप मोटर साइकिल से ही 71 लाख रुपए लेकर कुंडा मार्ग होते ही बिलासपुर जा रहे थे। यह राशि बिलासपुर में एक व्यापारी को देना था। लेकिन इसी दौरान पांडातराई थाना और कुंडा थाना क्षेत्र के मध्य ग्राम जंगलपुर के पास आरोपियों ने बाइक का पीछा करते उन्हें रुकवाया। नकाबपोश देशी कट्टा दिखाकर उन्हें डराने लगे। कर्मचारियों के बाइक रोकते ही एक लुटेरे ने दोनों कर्मचारियों के आंखों पर लाल मिर्च पावडर डालकर नोटों से भरा बैग छीन लिया और मौके से फरार हो गए थे।

कवर्धा में 71 लाख लूट कांड में एसपी ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने बताया कि राइस मिल संचालक के मुंशी मनोज कश्यप ने ही लूट की साज़िश रची थी। इस मामले में पुलिस को 24 घंटे के अंदर सफलता मिली है।

इस लूट कांड में 6 आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं, वहीं दो नामजद आरोपी फरार हैं। पुलिस के मुताबिक आरोपियों की संख्या अभी और भी बढ़ सकती है। इस पूरे मामले का खुलासा मुंशी मनोज कश्यप के काल डिटेल से ही हुआ है। 71 लाख में से पुलिस ने आरोपियों के पास से 68 लाख 50 हजार रुपए बरामद कर लिए हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *