जशपुर से 186 श्रद्धालुओं का जत्था श्री रामलला दर्शन के लिए हुए रवाना

भगवान श्री राम का जय-जयकार करते हुए झूमे श्रद्धालु

Raipur chhattisgarh VISHESH जशपुर 7 अक्टूबर 24/ मुख्यमंत्री श्री विष्णुदेव साय के पहल पर शुरू की गई श्री रामलला दर्शन योजना के तहत आज जशपुर जिले के जनपद पंचायत, नगर पंचायत, नगरपालिका से कुल 186 तीर्थ यात्रियों को श्री रामलला दर्शन के लिए रवाना किया गया। जशपुर के यात्री अम्बिकापुर ट्रेन से अयोध्या के लिए रवाना होंगे ।
इस यात्रा से श्रद्धालुओं में भारी उत्साह है। श्रद्धालुओं द्वारा भगवान श्री राम का जय-जयकार करते हुए अयोध्या धाम के लिए निकल चुके हैं। ट्रेन में श्रद्धालु भजन-कीर्तन करते हुए भक्तिमय माहौल में श्री रामलला के दर्शन को जा रहे है।
उल्लेखनीय है कि कलेक्टर डॉ रवि मित्तल के मार्गदर्शन और जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री अभिषेक कुमार के दिशा-निर्देश में जशपुर जिले से निरंतर श्रद्धालुओं को अयोध्या में श्री रामलला दर्शन के लिए भेजा जा रहा है। आज जशपुर जिले से जनप्रतिनिधियों ने श्रद्धालुओं का बस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

रामलला दर्शन के लिए जाने वाले दर्शनार्थियों ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री विष्णुदेव साय ने श्री रामलला दर्शन के लिए योजना की शुरूआत की है। इसके लिए मुख्यमंत्री का बहुत-बहुत धन्यवाद। अयोध्या के दर्शन हम जैसे लोगों के लिए असंभव था, लेकिन मुख्यमंत्री की पहल पर आज हमें अयोध्या में श्री रामलला के दर्शन संभव हुआ है। आज अयोध्या के लिए रवाना हो रहे है और हमें बहुत खुशी हो रही है। अयोध्या में श्री रामलला के भव्य और सुंदर मंदिर बनाए गए है। श्री रामलला के दर्शन के लिए यात्रा से बहुत खुशी हो रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *