कोटयार्ट मेरियट के फायनेंस कंट्रोलर ई.वी. रमन्ना रेड्डी ने सेल्समेन सौरव हाजरा पर अमानत पर खयानत रिपोर्ट दर्ज कराते हुए 26 लाख रुपए गबन करने का लगाया

Report manpreet singh 

Raipur chhattisgarh VISHESH : रायपुर, राजधानी रायपुर के तेलीबांधा थाना इलाके में स्थित एक मशहूर होटल के सेल्समैन के खिलाफ अमानत पर खयानत का मामला दर्ज हुआ है। होटल के फायनेंस कंट्रोलर ने सेल्समैन पर 26 लाख रुपए के गबन का आरोप लगया है।

मामले की जानकारी देते हुए तेलीबांधा थाना प्रभारी रमाकांत साहू ने बताया कि कोटयार्ट मेरियट के फायनेंस कंट्रोलर ई.वी. रमन्ना रेड्डी ने सेल्समेन सौरव हाजरा पर यह रिपोर्ट दर्ज कराया है। रेड्डी ने पुलिस को बताया है कि सेल्समैन सौरभ साल 2016 से होटल में कार्यरत है। उसे होटल में जो भी इवेंट आते है उनको और उनका पैसा लाना है।

मामला साल 2020 का है जब में होटल में शादी का कार्यक्रम हुआ था। इसका कुछ पैसा सौरव हाजरा से लेकर कम्पनी को दिया गया था, लेकिन कुछ राशि अभी भी बकाया थी। परंतु लंबे समय तक ग्राहकों से पैसा नहीं मिलने पर फायनेंस कंट्रोलर रेड्डी ने इसकी जानकारी कंपनी को दी थी।

इसके बाद कंपनी ने उन्हें इवेंट से जुड़े व्यक्तियों से संपर्क करने के निर्देश दिए थे। सम्पर्क करने पर पता चला कि इवेंट कराने वालों ने होटल के सेल्समैन सौरव हाजरा को पैसा दे दिया था। इसके बाद सौरव हाजरा से जब इस बारे में जानकारी मांगी गई तो खुलासा हुआ कि उसने ग्राहकों से राशि ले ली थी और उसे अपने निजी कार्यों में खर्च भी कर दिया।

रेड्डी ने बताया कि सौरभ द्वारा कुल 26 लाख रुपयों का अमानत में खयानत किया गया है । रेड्डी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी सौरभ के खिलाफ IPC की धारा 409 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर लिया है व आरोपी की तलाश में जुटी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MATS UNIVERSITY

ADMISSION OPEN


This will close in 20 seconds