नवा रायपुर मे आंखों में लाल मिर्च पाउडर डालकर लूट की वारदात को अंजाम

Report manpreet singh

Raipur chhattisgarh VISHESH : नवा रायपुर में आंखों में लाल मिर्च पाउडर डालकर लूट की वारदात को अंजाम का मामला सामने आया है। रविवार रात को राखी थाना क्षेत्र में दंतेवाड़ा के कारोबारी से रास्ता पूछने के लिए बाइक में 03 लोग पहुंचे थे।

पता पूछने के बहाने अरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया l इसी दौरान उन्होंने आंख में मिर्च पाउडर डालकर 25 हजार रुपए और कार लेकर फरार हो गए। इस मामले में पुलिस शिकायत दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है। मिली जानकारी के मुताबिक दंतेवाड़ा का कारोबारी जय नारायण सिंह अपने परिवार के साथ रायपुर आ रहा था। है। जय नारायण सिंह ने पुलिस से शिकायत में बताया कि, मैं अपनी पत्नी और बड़े भाई के साथ अपनी कार से धमतरी से रायपुर नेशनल हाईवे रोड से आ रहा था। इसी दौरान निमोरा के पास गाड़ी रोककर किनारे खड़ा किया। इसी दौरान बाइक सवार 3 युवक पता पूछने के लिए आए।पता बताते ही एक युवक ने कार की खिड़की से हाथ डालकर गाड़ी की चाबी निकालने की कोशिश की।

अगले ने उसका हाथ पकड़ा तो दूसरे युवक ने मेरी आंखों में किसी केमिकल का स्प्रे किया जिससे आंखों में जलन होने लगी और दिखाई देना बंद हो गया। जय नारायण ने अपनी शिकायत में बताया कि युवकों ने इस दौरान मारपीट शुरू कर दी और नुकीली चीज से कंधे पर हमला किया। इसके बाद जान से मारने की धमकी भी दी।

3 बदमाशों में से एक कार लेकर भाग गया और दो अन्य बाइक लेकर भाग गए। कार में एक बैग रखा था जिसमें 25 हजार रुपए नकद थे। प्रार्थी ने डायल-112 पर कॉल कर घटना की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस प्रार्थी को थाने लेकर पहुंची और FIR दर्ज की। राखी थाना पुलिस ने इसमें तीन अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 323, 396 और 506 के तहत अपराध दर्ज किया है और सीसीटीवी फुटेज खंगाले कर आरोपियों की तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MATS UNIVERSITY

ADMISSION OPEN


This will close in 20 seconds