कलिंगा विश्वविद्यालय में केनरा बैंक के सहयोग से दिवाली मिलन 2023 का आयोजन

Report manpreet singh

Raipur chhattisgarh VISHESH रायपुर, 07/11/2023 – कलिंगा विश्वविद्यालय द्वारा केनरा बैंक के सहयोग से “दिवाली मिलन 2023” का आयोजन किया गया। रोशनी के त्योहार “दिवाली” को मनाने के लिए परिसर को रंगीन सजावटी रोशनी से सजाया गया, जिससे एक हर्षित और स्वागत योग्य माहौल बन गया।
कार्यक्रम का उद्घाटन कलिंगा विश्वविद्यालय और केनरा बैंक के प्रतिष्ठित गणमान्य व्यक्तियों द्वारा विश्वविद्यालय सभागार में दीप प्रज्ज्वलन के साथ किया गया। केनरा बैंक टीम का प्रतिनिधित्व श्री बुध राम (डीएम), श्री राजेश निगम (डीएम), श्री अंबिका एस सिंह (एजीएम), श्री संजय कुमार (वरिष्ठ प्रबंधक), श्रीमती सोनल त्रिपाठी (प्रबंधक), श्री नवीन वर्मा (एसएम ), श्री संतोष श्रीवास्तव , श्री संतोष सिंह, और श्री मृत्युंजय यादव ने किया।
कार्यक्रम का आयोजन छात्र कल्याण अधिष्ठाता डॉ. जैस्मीन जोशी द्वारा किया गया। शिक्षण और गैर-शिक्षण कर्मचारियों सहित उपस्थित लोगों ने आनंदमयी शाम का आनंद लिया। कलिंगा विश्वविद्यालय के प्रबंधन ने एकजुटता और उत्सव की भावना को बढ़ाते हुए उपस्थित सभी लोगों को दीपावली उपहार वितरित करते हुए शुभकामनाएं दी।
कलिंगा विश्वविद्यालय के सदस्यों द्वारा विभिन्न सांस्कृतिक प्रदर्शन प्रस्तुत किए गए। वनस्पति विज्ञान विभाग से सुश्री अभिस्मिता रॉय, मैकेनिकल विभाग से डॉ. स्वप्निल जैन, आईडी से सुश्री देवाश्री मिश्रा, और बीए फिल्म मेकिंग से श्री प्रशांत पारेक , श्री मनोज लेखा विभाग से निर्मलकर, छात्र समन्वय विभाग से सुश्री आकांक्षा तिवारी ने नृत्य और गीत प्रस्तुत करके अपनी व्यक्तिगत प्रतिभा का प्रदर्शन किया। इस कार्यक्रम में डॉ. ए. राजशेखर और श्री कृष्ण कांत द्वारा हिंदी कविताएँ भी प्रस्तुत किया गया ।
शाम में ग्लैमर जोड़ते हुए, वाणिज्य और प्रबंधन विभाग के संकाय सदस्यों के साथ-साथ छात्र कल्याण के डीन और मार्केटिंग टीम ने एक आकर्षक रैंप वॉक के साथ कार्यक्रम को आनंदमय बनाया ।
डॉ. जैस्मीन जोशी ने उपस्थित सभी लोगों को हार्दिक धन्यवाद दिया और कृतज्ञता और एकता के भाव के साथ शाम का समापन किया। कार्यक्रम का समग्र प्रबंधन और उत्कृष्ट सजावट सुश्री निकिता जोशी द्वारा कुशलतापूर्वक की गई, जबकि लेफ्टिनेंट विभा चंद्राकर ने कार्यवाही को संचालित करने के लिए अपना आकर्षण और उत्साह दिखाया।
कलिंगा विश्वविद्यालय में “दिवाली मिलन 2023” ने सभी उपस्थित लोगों में दिवाली की खुशी और भावना को बढाया। यह कार्यक्रम सभी के भीतर समुदाय और उत्सव की भावना को बढ़ावा देने के लिए विश्वविद्यालय की प्रतिबद्धता का एक शानदार उदाहरण था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *