प्रदेश के राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल के बंगले में एक साथ 10 लोगों की रिपोर्ट पॉजेटिव आयी

 Report manpreet singh 

RAIPUR chhattisgarh VISHESH : प्रदेश के राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल के बंगले में एक साथ 10 लोगों की रिपोर्ट पॉजेटिव आयी है। हालांकि इसमें मंत्री और उनके परिवार का कोई सदस्य नहीं है। जानकारी के मुताबिक जिन 10 लोगों की रिपोर्ट पॉजेटिव आयी है, उनमें मंत्री के कार्यालय प्रभारी समेत 10 कर्मचारियों शामिल हैं।

दरअसल मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने अपने निजी बंगले के अलावे कोरबा में एक शासकीय बंगला “पंप हाउस D-1 बंगला” आवंटित कराया है। इस बंगले में मंत्री जयसिंह खुद रहते नहीं है, लेकिन तमाम शासकीय काम उनका यही से होता है। मंत्री के शासकीय बंगले से एक साथ 10 लोगों की रिपोर्ट पॉजेटिव आने के बाद हड़कंप मंच गया है। पॉजेटिव आये लोगों में 8 पुरूष और दो महिला शामिल हैं।

बंगले में मंत्री खुद कई बार हाल के दिनों में बैठक ले चुके हैं, ऐसे में कर्मचारियों के पॉजेटिव आने के बाद माना जा रहा है कि मंत्री खुद को भी आइसोलेट कर सकते हैं, हालांकि इस बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आयी है। आपको बता दें कि प्रदेश में कोरोना का कहर लगातार बढ़ रहा है। कोरबा में भी लगातार कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ रही है। कल भी कोरोना के 100 से ज्यादा मरीज कोरबा से आये थे, आज भी कोरबा में कोरोना के 100 नये केस आये हैं। 100 नये मरीज में 10 अकेले मंत्री के बंगले से हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MATS UNIVERSITY

ADMISSION OPEN


This will close in 20 seconds