कोविड टेस्ट के लिए निकले डॉक्टर ने मालगाड़ी के सामने कूदकर दी जान – दुर्ग जिले में कोरोना से 6 लोगों की मौत

Report manpreet singh 

RAIPUR chhattisgarh VISHESH : दुर्ग जिले में कोरोना का कहर थम नहीं रहा है। शुक्रवार को जिले में फिर 6 लोगों की कोरोना से जान चली गई। वहीं 373 नए संक्रमित मरीज मिले हैं। दुर्ग जिले में कोरोना का कहर थम नहीं रहा है। शुक्रवार को जिले में फिर 6 लोगों की कोरोना से जान चली गई। वहीं 373 नए संक्रमित मरीज मिले हैं। मरने वालों में तीन लोग भिलाई खुर्सीपार क्षेत्र के हैं। जिले में कोरोना की चपेट में आकर अब तक 385 लोग जान गवां चुके हैं। लॉकडाउन खुलने के बाद नए संक्रमण के केसों में लगातार बढ़ोत्तरी हो रही है। जिले में कोरेाना मरीजों का आंकड़ा 12 हजार के करीब पहुंच गया है। जिसमें स्वस्थ होने वाली मरीजों की संख्या 8987 है। तीन हजार से ज्यादा एक्टिव मरीजों का जिले के अलग-अलग कोविड अस्पतालों में उपचार चल रहा है।

कोरोना से इनकी हुई मौत 

कुम्हारी में रहने वाले 20 साल के युवक की एम्स रायपुर में, खुर्सीपार जोन-2 में रहने वाली 63 साल की बुजुर्ग महिला की बीएसपी के सेक्टर-9 हॉस्पिटल में, दुर्ग में रहने वाली 71 साल की बुजुर्ग की बीएसपी के सेक्टर-9 अस्पताल में, खुर्सीपार में रहने वाली 66 साल की बुजुर्ग महिला की सेक्टर-9 हॉस्पिटल में, खुर्सीपार में रहने वाले 82 साल के बुजुर्ग की बीएसपी के सेक्टर-9 अस्पताल में मौत हो गई। कोहका में रहने वाले 63 साल के बुजुर्ग को मृत अवस्था में बीएम शाह अस्पताल लाया गया। मृतक की जांच करने पर कोरोना पॉजिटिव निकला।

कोविड टेस्ट के लिए निकले डॉक्टर ने की आत्महत्या

भिलाई के सुपेला रेलवे क्रासिंग के पास शुक्रवार को सेक्टर-4 निवासी बीएमएस डॉक्टर ऋषि कुमार साहू ने ट्रेन के सामने लेटकर जान दे दी। मालगाड़ी के ड्राइवर ने गाड़ी को थोड़ी दूर पर रोका लेकिन बॉडी करीब 50 मीटर तक घिसटा गया। पुलिस मौके पर पहुंची मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है। सुपेला पुलिस ने बताया कि घटना दोपहर 12.40 बजे की है। सेक्टर-4 निवासी ऋषि कुमार साहू (45 वर्ष) घर से टेस्ट कराने के लिए निकले थे। टेस्ट कराने के बाद घर लौट रहे थे। सुपेला क्रासिंग के पास बाइक को खड़ी किया। प्रत्क्षदर्शियों के मुताबिक दुर्ग से रायपुर की तरफ जा रही मालगाड़ी के सामने बैठ गए। जब ट्रेन पास पहुंची तो वह लेट गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MATS UNIVERSITY

ADMISSION OPEN


This will close in 20 seconds