बिग बॉस 14 में इस बार दिखेंगे पगड़ी वाले पंजाबी शहजाद देओल

Report manpreet singh 

RAIPUR chhattisgarh VISHESH : मुंबई, युवाओं का पसंदीदा रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 14 एक शानदार वापसी करने के लिए तैयार है. इस बार घर में बहुत सारे नए ट्विस्ट, टर्न देखने को मिलेंगे, जो निश्चित रूप से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने वाले है। शनिवार रात से बिगबॉस के घर प्रवेश करने वाले प्रतिभागियों की एंट्री होती जा रही है।

ऐसे में, पंजाबी लड़का शहजाद देओल धूम मचाने के लिए तैयार है. शहजाद के पास टॉप मॉडल इंडिया और ऐस ऑफ स्पेस जैसे रियलिटी शो का एक काफी शानदार अनुभव है. शहजाद इस बार बिग बॉस के घर में पंजाबी पगड़ी पहने हुए अकेला प्रतियोगी है, जो बिग बॉस के घर में अपनी अलग छाप छोडने जा रहा है.

ये सीज़न पूरी तरह से गैर-पारंपरिक और अनोखा होने जा रहा है. इस कारण, शहजाद एक अलग अप्रोच के साथ दर्शकों का मनोरंजन करते हुए उनका दिल जीतने की कोशिश करेगा.

इस सीज़न में दर्शकों का दिल जीतने के लिए अपने बारे में बोलते हुए, शहजाद ने कहा, “मैं हमेशा से बिग बॉस जैसे रियलिटी शो में भाग लेने को ले कर उत्सुक रहा हूं, और अब जब मुझे ऐसा करने का मौका मिल गया है, तो मैं इस अवसर का उपयोग केवल और केवल दर्शकों के दिलों को जीतने के लिए करने जा रहा हूं. एक पंजाबी लड़का होने के नाते, मैं दुनिया को दिखाने जा रहा हूं कि हम पंजाबी किस मिट्टी के बने हुए है! हमारा मंत्र है खाओ, पीयो, ऐश करो! लेकिन किसी का दिल न दुखाओ. मैं घर के भीतर किसी भी स्थिति में सही कदम और सही निर्णय लूंगा. मैंने हमेशा यह दिखाया है कि आप वास्तव में एक रियलिटी शो प्रारूप में क्या होते है और यही चीज आपको बेस्ट बनाती है और मैं यही करने जा रहा हूं! मैं यहां लोगों को दिल जीतकर दिखाउंगा और वह भी ओरोजिंल शहजाद बन कर. एक ऐसा शहजाद, जो वास्तव में वैसा ही है, जैसा शो में दिखेगा. अपने विश्वासों के प्रति सच्चा होना और अपने आप और दूसरों के साथ ईमानदार होना महत्वपूर्ण है. इस तरह ही यह सुनिश्चित हो पाएगा कि दर्शक आपके व्यक्तित्व को पसंद करें.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MATS UNIVERSITY

ADMISSION OPEN


This will close in 20 seconds