युवाओं को विश्वासघात की आग में धकेलने का आरोप — युवक द्वारा आत्मदाह के प्रयास पर, पूर्व सीएम रमन सिंह ने साधा बघेल पर निशाना

रिपोर्ट मनप्रीत सिंह 

रायपुर छत्तीसगढ़ विशेष :  धमतरी के युवक हरदेव सिन्हा द्वारा सिविल लाइन में आत्मदाह के प्रयास के मामले में अब राजनीति शुरू हो गयी है, पूर्व सीएम रमन सिंह ने ट्वीट कर प्रदेश सरकार पर युवाओं से वादा खिलाफी करने का आरोप लगाया है। वहीं रमन सिंह ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी सवाल उठाए हैं और राहुल गांधी को उनके युवाओं से किए गए वादों की याद दिलाई है।

डॉ रमन सिंह ने ट्वीट कर कहा है कि’ मुख्यमंत्री बघेल आज प्रदेश की जनता हरदेव सिन्हा की इस दशा को आपकी विफलता माने या सफलता?

अपने अगले ट्वीट में उन्होने कहा कि छत्तीसगढ़ आकर झूठे वादे करने वाले राहुल गाँधी अब कहाँ हैं? आपके वादों पर विश्वास करने वाले युवाओं को विश्वासघात की आग में धकेलने वाले मुख्यमंत्री को क्या अब भी आप पद पर रहने देंगे?

वहीं इस मामले में धमतरी में युवक के आत्मदाह की कोशिश मामले में विरोध प्रदर्शन भी किया गया, BJYM ने यहां विरोध प्रदर्शन किया और सरकार पर बेरोजगारों के साथ वादाखिलाफी का आरोप लगाया।

बता दें कि ​राजधानी रायपुर के सिविल लाइन में इस युवक ने आत्मदाह करने का प्रयास किया ​था। जिसके बाद युवक 70 फीसदी झुलस गया है, उसका उपचार किया जा रहा है। वहीं इस मामले में धमतरी कलेक्टर ने इस घटना के दंडाधिकारी जांच के आदेश जारी कर दिए हैं जिसमें इस घटना के वास्तविक कारणों की जांच की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *