आमिर खान के घर पहुंचा कोरोना वायरस, टीम के 7 लोग निकले Covid-19 पॉजिटिव

Report manpreet singh 

Raipur chhattisgarh VISHESH :कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के बीच बॉलीवुड भी अछूता नहीं हैं. अब आमिर खान के टीम के 7 सदस्यों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की बात सामने आई है.खबर है कि आमिर खान की टीम में जो 7 लोग कोरोना संक्रमण का शिकार हुए हैं, उनमें आमिर खान का एक ड्राइवर, उनके दो सुरक्षाकर्मी और एक रसोईया भी शामिल हैं.

आमिर खान की ओर से एबीपी न्यूज़ को जारी एक बयान में कहा गया है, “मैं आप लोगों को सूचित करना चाहता हूं कि मेरे स्टाफ के कुछ सदस्यों को कोरोना पॉजिटिव है. इसका पता चलते ही उन्हें तुरंत क्वारंटीन कर लिया गया है. बीएमसी के अधिकारियों ने प्रभावी कदम उठाते हुए उन्हें तुरंत मेडिकल फैसिलीटी में ले गये. मैं बीएमसी का शुक्रगुजार हूं कि उनकी अच्छी तरह से देखभाल की जा रही है और उन्होंने तुरंत पूरी सोसायटी का अच्छी तरह से सैनिटाइजेशन किया है. हममें से बाकी लोगों का टेस्ट किया गया है और हम सबका टेस्ट नेगेटिव आया है. फिलहाल मैं अपनी मां के टेस्ट के लिए जा रहा हूं और वो आखिरी शख्स हैं जिन्हें इस सबके बारे में पता है. दुआ करें कि मेरी मां भी नेगेटिव निकलें.

बताया जा रहा है कि आमिर खान लॉकडाउन में ढील दिये जाने के बाद आमिर खान 15 जुलाई से फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग फिर से शुरू करने को लेकर बेहद उत्सुक थे, मगर अपने स्टाफ के 7 लोगों के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू करने में फिर से देरी हो सकती है.

उल्लेखनीय है कि अगर बॉलीवुड की बात करें तो कोरोना का शिकार होकार 2 मौतें हो चुकीं हैं. 1 मई को जानी-मानी संगीतकार जोड़ी साजिद-वाजिद के वाजिद की मौत कोविड-19 और किडनी फेल्योर के चलते हो गयी थी. 70-80 के जाने-माने निर्माता अनिल सूरी भी कोरोना वायरस का शिकार हो गये थे.जाने-माने अभिनेता किरण कुमार भी कोविड-19 से पीड़ित होकर पूरी तेह से ठीक हो चुके हैं. अभिनेता वरण धवन की अमेरिका में रहनेवाली मौसी और निर्देशक कुणाल कोहली की आंटी का भी अमेरिका में कोविड-19 से मौत हो गयी थी.

इसके वहीं करण जौहर, बोनी कपूर, अमृता अरोड़ा, सोफी चौधरी के घरेलू स्टाफ भी कोविड-19 से संक्रमित हुए थे. टी-सीरीज के दफ्तर में काम करनेवाले कर्मचारी भी कोरोना का शिकार हो गया था. अभिनेता ताहिर राज भसीन के पिता और अभिनेत्री/गायिका मोनिका डोगरा की मां भी कोरोना का शिकार हो गये थे. लंदन में शिफ्ट हो चुके अभिनेता पूरब कोहली, उनकी पत्नी और दोनों बच्चे भी कोरोना को मात देकर अब पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *