हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे की मां ने कहा मेरा बेटा पकड़ा जाए जो उसका एनकाउंटर कर देना

रिपोर्ट मनप्रीत सिंह 

रायपुर छत्तीसगढ़ विशेष : कानपुर, उत्तर प्रदेश के कानपुर में 8 पुलिसकर्मियों की हत्या करने वाले हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे के मां सरला देवी ने इस घटना के बाद बड़ा बयान दिया है। सरला देवी ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि अगर मेरा बेटा पकड़ा जाए तो उसका एनकाउंटर कर देना चाहिए, क्योंकि जो उसने किया है वो बहुत गलत है।गौरतलब है कि चौबेपुर थाना क्षेत्र के विकरू गांव में दबिश देने पहुंची पुलिस टीम पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं। इसमें बिल्‍हौर के सीओ समेत 8 पुलिसकर्मी शहीद हो गए हैं। एसओ बिठूर समेत 6 पुलिसकर्मी गम्भीर रूप से घायल हैं। सभी घायल पुलिसकर्मियों को गंभीर हालत में रीजेंसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए यूपी पुलिस ताबड़तोड़ दबिश दे रही है।

सरला देवी ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि विकास दुबे को पुलिस के सामने समर्पण कर देना चाहिए। यदि वो ऐसे ही भागता रहा तो एक दिन पुलिस उसका एनकाउंटर कर देगी। यदि पुलिस उसे पकड़ने में कामयाब रहती है तो उसे मार देना चाहिए, क्योंकि जो उसने किया है वो बहुत गलत है।

इससे पहले सीएम योगी आदित्यनाथ ने मामले को लेकर ट्वीट करते हुए कहा था कि जनपद कानपुर में ‘कर्तव्य पथ’ पर अपना सर्वस्व न्योछावर करने वाले 08 पुलिसकर्मियों को भावभीनी श्रद्धांजलि। शहीद पुलिसकर्मियों ने जिस अपरिमित साहस व अद्भुत कर्तव्यनिष्ठा के साथ अपने दायित्वों का निर्वहन किया, उ.प्र. उसे कभी भूलेगा नहीं। उनका यह बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। इसके साथ ही योगी आदित्यनाथ ने शहीद पुलिसकर्मियों के परिजन को एक एक करोड़ रुपए के मुआवजे और परिवार से एक व्यक्ति को नौकरी का ऐलान भी किया है। जनपद कानपुर में ‘कर्तव्य पथ’ पर अपना सर्वस्व न्योछावर करने वाले 08 पुलिसकर्मियों को भावभीनी श्रद्धांजलि।
शहीद पुलिसकर्मियों ने जिस अपरिमित साहस व अद्भुत कर्तव्यनिष्ठा के साथ अपने दायित्वों का निर्वहन किया, उ.प्र. उसे कभी भूलेगा नहीं। उनका यह बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MATS UNIVERSITY

ADMISSION OPEN


This will close in 20 seconds