राज्यपाल, मुख्यमंत्री भुपेश, पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह, एवं छत्तीसगढ़ विशेष के सम्पादक मनप्रीत सिंह ने प्रदेशवासियों को रक्षाबंधन पर्व की दी शुभकामनाएं

Raipur chhattisgarh VISHESH : आज राज्यपाल, मुख्यमंत्री बघेल , पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह, एवं छत्तीसगढ़ विशेष के सम्पादक मनप्रीत सिंह ने प्रदेशवासियों को भाई- बहन के स्नेह और विश्वास के पर्व रक्षाबंधन की बधाई और शुभकामनाएं दी l  इस अवसर पर इन्होंने सभी नागरिकों के सुख,समृध्दि और खुशहाली की कामना की है। दूसरी ओर रक्षाबंधन त्यौहार की पूर्वसंध्या पर जारी अपने बधाई संदेश में श्री बघेल ने कहा है कि रक्षाबंधन हमारी संस्कृति से जुड़ा महत्वपूर्ण और अनोखा त्यौहार है जो भाई-बहन के पवित्र और अटूट रिश्ते की खूबसूरती को बयां करता है ।

वही  राज्यपाल, पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह, एवं छत्तीसगढ़ विशेष के सम्पादक मनप्रीत सिंह ने सभी प्रदेशवासियों को भाई- बहन के स्नेह और विश्वास के पर्व रक्षाबंधन की बधाई और शुभकामनाएं। और कहा कि हम सभी नागरिकों के सुख, समृद्धि और खुशहाली की कामना करता हूँ।सभी लोग सोशल और फिजिकल दूरी के नियमों का पालन करते हुए त्यौहार मनाएं और मास्क अवश्य पहनें l इस दिन बहनें अपने भाइयों की मंगल कामना करते हुए उन्हें रक्षा सूत्र बांधती हैं और भाई, बहनों की रक्षा का वचन देते हैं। उन्होंने कहा कि ,सभी को इस दिन महिलाओं की सुरक्षा,सम्मान, अस्मिता, महिला सशक्तिकरण के लिए प्रतिबद्ध होकर आगे आना चाहिए।

आज जरूरत है कि वर्तमान परिस्थितियों में कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए सुरक्षा मानको के पालन में ही असल सुरक्षा निहित है। मुख्यमंत्री ने अपील की है कि सभी लोग सोशल और फिजिकल दूरी के नियमों का पालन करते हुए त्यौहार मनाएं और मास्क अवश्य पहनें ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MATS UNIVERSITY

ADMISSION OPEN


This will close in 20 seconds