एम्स में 74वां स्वतंत्रता दिवस समारोह देशभक्तिपूर्ण कार्यक्रमों के साथ संपन्न साथ ही डॉ नागरकर ने कहा कि एम्स रायपुर का कोविड-19 के विरुद्ध संघर्ष जारी रहेगा

0     एम्स में 74वां स्वतंत्रता दिवस समारोह देशभक्तिपूर्ण कार्यक्रमों के साथ संपन्न

0    28 कोरोना वॉरियर्स का महत्वपूर्ण योगदान के लिए सम्मान किया गया

Report manpreet singh 

RAIPUR chhattisgarh VISHESH : अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान, रायपुर में 74वां स्वतंत्रता दिवस समारोह देशभक्तिपूर्ण कार्यक्रमों के साथ मनाया गया। इस अवसर पर कोरोना वॉरियर्स का सम्मान करते हुए प्रदेश में कोविड-19 के पूर्णतः समाप्त होने तक संघर्ष को जारी रखने का संकल्प भी प्रकट किया गया।

निदेशक प्रो. (डॉ.) नितिन एम. नागरकर ने चिकित्सकों, नर्सिंग अधिकारियों, शिक्षकों और अधिकारियों की उपस्थिति में ध्वजारोहण किया। अपने संबोधन में प्रो. नागरकर ने देश की स्वतंत्रता में स्वतंत्रता सेनानियों के योगदान का उल्लेख करते हुए कहा कि उनके अविस्मरणीय योगदान की वजह से भारत प्रगति के नित नए सोपान को प्राप्त कर पा रहा है। उन्होंने कहा कि इसी भावना के साथ एक अन्य संघर्ष कोविड-19 के विरूद्ध चल रहा है। एम्स, रायपुर ने इसमें उल्लेखनीय योगदान दिया है। एम्स के चिकित्सक, नर्सिंग स्टॉफ और अन्य तकनीकी कर्मचारी सरकार की मदद से कोविड-19 के नियंत्रण में आने तक स्वयं का हर संभव योगदान देते रहेंगे। उन्होंने कहा कि एम्स प्रदेशवासियों को श्रेष्ठतम चिकित्सा उपचार देने के लिए संकल्पित है।

इस अवसर पर एम्स के 28 अस्सिटेंट नर्सिंग सुपरिटेंडेंट, सीनियर नर्सिंग ऑफिसर, नर्सिंग ऑफिसर, जूनियर एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर, फार्मासिस्ट, हॉस्पिटल अटेंडेंट और बीवीजी के हाउस कीपिंग कर्मचारियों का कोरोना वारियर्स के रूप में सम्मान किया। इस अवसर पर डीन प्रो. (डॉ.) एस.पी. धनेरिया और वित्त सलाहकार बी.के. अग्रवाल भी उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन डॉ. एकता खंडेलवाल ने किया।

प्रो. नागरकर, प्रो. (डॉ.) सरिता अग्रवाल, प्रो. (डॉ.) पी.के. नीमा, डॉ. एन.के बोधे और सुरक्षा अधिकारी उपासना सिंह ने कैंपस में पौधारोपण किया। इस अवसर पर अधिशासी अभियंता मनोज रस्तोगी और वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी पारिजात दीवान भी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MATS UNIVERSITY

ADMISSION OPEN


This will close in 20 seconds