ISIS आतंकी अबू यूसुफ के बलरामपुर के घर से दो मानव बम के जैकेट, विस्फोटक और भड़काऊ साहित्य मिले

Report manpreet singh 

Raipur chhattisgarh VISHESH :  ISIS आतंकी अबू यूसुफ के बलरामपुर के घर से दो मानव बम के जैकेट, विस्फोटक और भड़काऊ साहित्य मिले।आईएस आतंकी अबू यूसुफ के बलरामपुर के घर से दो मानव बम के जैकेट, विस्फोटक और भड़काऊ साहित्य मिले हैं। साथ ही अबू यूसुफ की पत्नी और उसके चार बच्चों के पासपोर्ट भी दिल्ली पुलिस ने बरामद किए हैं।

आपको बतादें कि कल आईएसआईएस आतंकी अबु यूसुफ को दिल्ली के धौलाकुआं इलाके से गिरफ्तार किया गया था। उसके घर में तलाशी के दौरान 2 मानव बम जैकेट मिली है, विस्फोटक मिला है, और इसके साथ ही भड़काऊ साहित्य भी मिला है। लगातार इस मामले में जांच तेज की जा रही है। इसके साथ ही एक और नया खुलासा हुआ है बताया जा रहा है कि पकड़े गए आतंकी अबू यूसुफ की लखनऊ काकोरी थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई थी। और यह भी बताया जा रहा है कि इसके किसी सहयोगी ने ही गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। और यह सब एक प्लान के तहत किया जा रहा था। 

आपको बता दें कि मानव बम जैकेट और विस्फोटक मिलने के बाद यूपी एटीएस गांव में डेरा डाले हुए है और बलरामपुर स्थित गांव को चारों तरफ से सील कर दिया गया है। गांव से 2 लोगों को हिरासत में लिया गया है और उन लोगों से भी पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MATS UNIVERSITY

ADMISSION OPEN


This will close in 20 seconds