कांग्रेस विधायक ने TI और SDM को दी हाथ तोड़ने की धमकी

0   अशोकनगर और मुंगावली में होने वाले उपचुनाव की तैयारियों के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक लेने पहुंचे थे।

0     कांग्रेस विधायक ने TI और SDM को दी हाथ तोड़ने की धमकी, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Report manpreet singh 

Raipur chhattisgarh VISHESH : अशोकनगर  , कांग्रेस विधायक गोपाल सिंह चौहान सोमवार को अशोकनगर और मुंगावली में होने वाले उपचुनाव की तैयारियों के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक लेने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने विवादित बयान दे दिया। उन्होंने एसडीएम और टीआई को खुली चुनौती देते हुए हाथ तोड़ देने की धमकी तक दे डाली। मंच से एसडीएम और टीआई को कांग्रेस विधायक के खुली चुनौती देने का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि बैठक को संबोधित करते हुए चंदेरी विधायक गोपाल सिंह चौहान ने मंच से ही एसडीएम और टीआई को खुली चुनौती दे रहे हैं। मंच से कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए गोपाल सिंह चौहान ने कहा कि- ‘आप चिंता मत करना, किसी भी कार्यकर्ता पर कोई आंच आएगी तो ईंट से ईंट बजा देंगे। टीआई सुन रहा होगा और एसडीएम सुन रहा होगा, अगर किसी ने भी एक भी कांग्रेस कार्यकर्ता पर उंगली उठाई तो उसका हाथ तोड़ देंगे।’

वीडियो के वायरल होने के बाद इस पर राजनीति भी शुरू हो गई है और बीजेपी ने कांग्रेस विधायक के बयान की निंदा करते हुए इसे कांग्रेस की शैली करार दिया है। बीजेपी ने कांग्रेस विधायक गोपाल सिंह पर कार्रवाई की भी मांग की है।

बता दें कि कांग्रेस विधायक गोपाल सिंह चौहान का एक वीडियो बीते दिनों भी वायरल हुआ था जिसमें वो घटिया मास्क को लेकर सीएमएचओ को फोन पर फटकारते हुए नजर आए थे इस दौरान विधायक ने सीएमएचओ से ये तक कह दिया था कि ये किसी के बाप का पैसा नहीं है विधायक निधि का पैसा मेरी मर्जी के बगैर खर्च नहीं किया जाएगा। गोपाल सिंह चौहान ने कोरोना आपदा के दौरान विधायक निधि से 10 लाख रुपए तीनों विधानसभा क्षेत्र में दिए। अस्पताल को दी राशि से आए मास्क की क्वालिटी देखकर वे भड़क गए थे और सीएमएचओ को खरी खोटी सुना दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *