भाजपा पार्षद दल के पोलखोल अभियान ने आज नगर निगम के भ्र्ष्ट कारनामो की पोल खोली : मृत्युंजय दुबे

Report manpreet singh

Raipur chhattisgarh VISHESH : नगर निगम के भ्र्ष्ट कारनामो के पोल खोल अभियान में आज भाजपा पार्षद दल 11.30 बजे विवेकानंद आश्रम चौक के पास एकत्रित होकर विवेकानंद आश्रम , जोन 5 कार्यालय , लाखेनगर , सारथी चौक होते हुए पैदल मार्च किया जिसमें रामकुंड जाने वाले मार्ग में गन्दे पानी अमृत मिशन की नलो से आने की शिकायत के कारण पूरी सड़क को 2 दिनों से खोदकर छोड़ दिया है । रामकुंड क्षेत्र में लोगों को पीने का साफ पानी नही मिल रहा है और रास्ता बंद होने के कारण उन्हें घूम कर जाना पड़ रहा है । विवेकानंद आश्रम के सामने की दुकानों का नाला प्लास्टिक डिस्पोजल कचरों से भरा पड़ा है । भाजपा पार्षदों का दल जब आगे पहुँचा तो आश्रम तिराहे से जोन 5 कार्यालय तक सड़क के दोनों ओर स्मार्ट सिटी लिमिटेड के द्वारा पाथवे बनाया गया है उसके पेवर्स उखड़ गए हैं , सड़क निर्माण पूरा नहीं होने के कारण वहाँ डबरे की शक़्ल में पानी भरा हुआ है 2 साल से यह काम चल रहा है जिसमें सड़क निर्माण और अंडरग्राउंड विघुत केबलिंग का काम होना है । कछुए की गति से चल रहे निर्माण कार्य के कारण बिछे हुए पेवर्स उखड़ गए हैं अभी निर्माण कार्यों का लोकार्पण भी नहीं हुआ है यह भ्र्ष्टाचार कमीशन खोरी का उदाहरण है । जोन 5 से लाखेनगर तक अधूरे सड़क निर्माण के कारण इतनी धूल उड़ रही है जगह जगह रेती , गिटटी के ढेर पड़े हुए हैं नागरिकों ने बताया कि लगभग 6 महीने से यही स्थिति है । लाखेनगर चौक के पास भरे पानी मे पार्षदों ने कागज की नाव चला कर जगह जगह सडको में जलभराव के लिए नारेबाजी की ।
सारथी चौक से आमापारा चौक तक सडको की खुदाई के कारण इतने गढ्ढे और धूल उड़ रहे हैं कि वहाँ रहने वाली गरीब जनता परेशान हैं उन्होंने बताया कि उनके घरो में धूल की परतें जम जाती हैं वे साफ कर करके परेशान हैं । सारथी चौक में 4 फिट चौड़ा 10 फिट लम्बा गड्ढा विघुत केबलिंग के लिए खोद कर छोड़ दिया गया है नागरिकों ने बताया कि आते जाते दुर्घटना का शिकार होते हैं , गाय – बैल भी इस गढ्ढो में गिर जाते हैं ।
भाजपा पार्षद दल के पोलखोल अभियान में आज नेता प्रतिपक्ष मीनल चौबे , उपनेता मनोज वर्मा , प्रवक्ता मृत्युंजय दुबे , जोन अध्यक्ष प्रमोद साहू , रोहित साहू ,भोला साहू , रजयन्त ध्रुव , अमर बंसल , राजेश ठाकुर , दीपक जायसवाल , सीमा सन्तोष साहू , टेशू साहू , गोदावरी साहू , कामिनी देवांगन , विश्वदिनी पाण्डे , सरिता दुबे , सुशीला धीवर , डी डी नगर मण्डल अध्यक्ष अनिल सोनकर और उनकी टीम,एवम् भारतीय जनता पार्टी के नेता ,कार्यकर्ता आदि शामिल थे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *