चेन्नई में शनिवार को अमेरिका से लौटे एक दंपति की उन्हीं के साथ ही रहने वाले घरेलू सहायक ने हत्या कर 05 करोड़ लूटकर नेपाल भागने की फिराक में था, पुलिस ने धर दबोचा

चेन्नई : चेन्नई में शनिवार को अमेरिका से लौटे एक दंपति की उनके साथ रहने वाले घरेलू सहायक ने हत्या कर दी. पुलिस ने उसके पास से लूटे गए नौ किलो सोना समेत पांच करोड़ रुपये के जेवरात बरामद किए हैं. पुलिस ने मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है. दंपति की पहचान 60 वर्षीय श्रीकांत और उनकी 55 वर्षीय पत्नी अनुराधा के रूप में हुई. श्रीकांत पेशे से चार्टर्ड अकाउंटेंट थे lआरोपियों ने कथित तौर पर दंपति की उनके घर में हत्या कर दी और शवों को चेन्नई के बाहर उनके फार्महाउस में दफना दिया. पुलिस ने उन्हें और एक अन्य व्यक्ति को आंध्र प्रदेश से गिरफ्तार किया, जब वे नेपाल में अपने गृहनगर भागने का प्रयास कर रहे थे.

qc39ej5

घटना का पता तब चला जब दंपति की बेटी, जो अमेरिका में रहती है, ने अपने माता-पिता से संपर्क नहीं होने पर स्थानीय रिश्तेदारों को जानकारी दी. उनके मोबाइल फोन स्विच ऑफ थे.चेन्नई पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी डॉ. कन्नन ने कहा, ‘हमने सीसीटीवी रिकॉर्डर सहित अहम सबूत हासिल किए हैं, जिसे आरोपी अपने साथ ले गए थे. हमारे पास दोष साबित करने के लिए मजबूत सबूत हैं.’कृष्णन का मानना ​​​​था कि दंपति के पास हाल ही में एक रियल एस्टेट सौदे से उनके घर पर 40 करोड़ नकद थे और उन्होंने इसे लूटने की योजना बनाई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MATS UNIVERSITY

ADMISSION OPEN


This will close in 20 seconds