बेलारूस के राष्ट्रपति अलेक्जेंडर लूकाशेंको का अजीबोगरीब दावा, कोरोना की दवा है वोडका, अब तक किसी की नहीं हुई मौत, न आगे होगी

रिपोर्ट मनप्रीत सिंह 

रायपुर छत्तीसगढ़ विशेष : बेलारूस, राष्ट्रपति अलेक्जेंडर लूकाशेंको ने एक और अजीबोगरीब बयान दिया है। अलेक्जेंडर की माने तो है कि वोडका पीने, ट्रैक्टर चलाने, बकरियों के साथ खेलने से यह बीमारी ठीक हो जाती है। उनके मुताबिक उनके देश में कोरोना से किसी की मौत नहीं हुई है और ना आगे कोई किसी मौत होगी। हालांकि बेलारूस में आधिकारिक तौर से कोरोना वायरस से मौत का आंकड़ा दो दर्ज से ज्यादा है। अलेक्जेंडर पर ब्रिटिश मीडिया ने तानाशाह का आरोप लगाया है। उन पर यह भी आरोप लग रहे हैं कि वे डॉक्टर और मानवाधिकार कार्यकर्ताओं की चेतावनी को नजरअंदाज कर रहे हैं और वायरस को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं। इससे बड़ी संख्या में लोगों की मौत हो सकती है।

कोरोना वायरस से पीड़ित लोगों को संबोधित करते हुए राष्ट्रपति अलेक्जेंडर ने कहा- ‘चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। हमारे देश में कोरोना वायरस से किसी की मौत नहीं हुई है। मैं इसे सार्वजनिक तौर से कह रहा हूं. ,बता दें राष्ट्रपति अलेक्जेंडर ने लॉकडाउन लगाने से इनकार कर दिया है और देश के 95 लाख लोगों को संबोधित करते हुए कहा- ‘हमने उन दवाओं की खोज कर ली है जिससे लोग कोरोना से ठीक हो जाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MATS UNIVERSITY

ADMISSION OPEN


This will close in 20 seconds