महिला को प्रेग्नेंट बनाने की प्रतियोगिता

Report manpreet singh 

 Raipur chhattisgarh VISHESH : आज तक आपने कई तरह की प्रतियोगिताएं के बारे में सुना होगा। किसी में लोग अपना टैलेंट दिखाते हैं और जीत जाते हैं। किसी में लोग अपनी किस्मत आजमाते हैं। लेकिन आज हम आपको दुनिया में चल रही एक ऐसी प्रतियोगिता के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे सुनकर आप अपना माथा पकड़ लेंगे। ये अजीबोगरीब प्रतियोगिता फॉक्स चैनल पर चल रहे रियलिटी शो लेबर ऑफ लव में चल रही है। इसमें 41 साल की महिला क्रिस्टी कटजमानन को प्रेग्नेंट करने के लिए प्रतियोगिता चल रही है। जी हां, आपने बिलकुल सही पढ़ा- महिला को गर्भवती बनाने की प्रतियोगिता। इस प्रतियोगिता में कुल 15 मर्दों ने हिस्सा लिया है। इस सीरीज में सबके बीच एक ही होड़ लगी है, वो ये कि महिला के गर्भ में किसका बच्चा रहेगा। आइये आपको दिखाते हैं इस अजीबोगरीब प्रतियोगिता की एक झलक…

फॉक्स चैनल पर चल रियलिटी शो को सेक्स एंड सिटी के क्रिस्टीन डेविस होस्ट कर रहे हैं। इसमें 41 साल की क्रिस्टी अपने लिए प्यार की तलाश कर रही है, साथ ही अपने होने वाले बच्चे के पिता की भी।

इस सीरीज में मर्दों के पेरेंटिंग स्किल्स को भी टेस्ट किया जा रहा है। जिसमें उनसे डायपर्स चेंज करवाया जा रहा है। साथ ही बच्चे की डिलीवरी के समय कौन क्रिस्टी को सबसे ज्यादा सपोर्ट करेगा, ये भी देखा जा रहा है।इस शो की शुरुआत में ही बता दिया गया कि ना सिर्फ उनकी पेरेंटिंग स्किल्स देखी जाएगी। बल्कि उनके स्पर्म का भी टेस्ट होगा।

41 साल की क्रिस्टी का कहना है कि 41 के बाद अब उन्हें ऐसा स्पर्म चाहिए, जिससे उन्हें प्रेग्नेंट होने में आसानी हो। इसलिए वो इस रियलिटी शो में आई है। इसमें हिस्सा लेने वाले मर्दों का स्पर्म टेस्ट करवाया जाएगा। जिसके स्पर्म में पिता में पिता बनने की सबसे ज्यादा काबिलियत होगी, वही बनेगा विजेता।

क्रिस्टी ने फॉक्स चैनल को दिए इंटरव्यू में बताया कि अब वो 41 की हो गई हैं। साथ ही अभी-अभी एक रिलेशनशिप से बाहर आई हैं। वो परिवार शुरू करना चाहती थी। लेकिन ब्रेकअप के बाद अब वो इस तरीके से अपने होने वाले बच्चे के पिता की तलाश कर रही है।

लेबर ऑफ़ लव नाम के इस रियलिटी शो में सबकुछ है। रोमांटिक डेट्स, खूबसूरत विला, प्रतियोगियों को हर तरह की सुविधा भी दी जा रही है। लेकिन इन सबका एक ही गोल है, एक बच्चा। शो की शुरुआत में आए सभी प्रतियोगियों से स्पर्म कलेक्ट किया जाएगा। ताकि ये पता चले कि उनकी फर्टिलिटी कैसी है? इसे पास करने के बाद ही वो आगे प्रतियोगिता में हिस्सा ले पाएंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *