नेहा कक्कड़ की शादी तय – पंजाबी सिंगर से इसी महीने के आखिर तक रचाएंगी ब्याह

 Report manpreet singh 

Raipur chhattisgarh VISHESH : नेहा कक्कड़ एक्टर हिमांश कोहली के साथ भी काफी दिनों तक रिलेशनशिप में रह चुकी हैं. आदित्य नारायण के साथ शादी को लेकर भी काफी चर्चाएं रहीं, लेकिन इस बार बताया जा रहा है कि वो गंभीर हैं.बॉलीवुड की टॉप सिंगर नेहा कक्कड़ की शादी को लेकर एक बार फिर से चर्चा जोरों पर है. इससे पहले भी उनकी शादी को लेकर कई बार चर्चा हो चुकी है. मसलन कि सिंगिंग रियॉलिटी टीवी शो इंडियन आइडल के पिछले सीजन में लगातार ऐसी चर्चा रही कि नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण शादी करने जा रहे हैं, हालांकि बाद में पता चला कि शो के लिए जानबूझकर ऐसी हवाई बनाई गई थी. दोनों के बीच ऐसा कुछ नहीं.

इससे पहले नेहा कक्कड़ एक्टर हिमांश कोहली के साथ भी काफी दिनों तक रिलेशनशिप में रह चुकी हैं. ऐसा माना जा रहा था कि दोनों की बात शादी तक पहुंच गई है, लेकिन बाद में दोनों में ब्रेकअप हो गया और सोशल मीडिया में दोनों के एक दूसरे के ‌खिलाफ जमकर आरोप-प्रत्यारोप भी करते नजर आए. अब एक बार फिर नए सिरे से नेहा कक्कड़ की शादी की खबरें आ रही हैं l इस बार बताया जा रहा है कि नेहा कक्कड़ ने तय कर लिया है कि वो शादी कर ही लेंगी. कई मीडिया रिपोर्ट्स में सिंगर रोहनप्रीत सिंह के हवाले से ऐसा दावा किया जा रहा है कि रोहनप्रीत और नेहा इसी महीने के आखिर तक शादी कर सकते हैं. दोनों के बीच शादी को लेकर बातचीत भी फाइनल हो चुकी हैं.

रोहनप्रीत सिंह ‘राइजिंग स्टार’ सिंगिंग रियॉलिटी शो में फर्स्ट रनरअप रह चुके हैं. साथ ही उन्हें बिग बॉस फेम शहनाज गिल के स्वयंवर वाले टीवी रियॉलिटी शो ‘मुझसे शादी करोगे’ में भी दिखाई दिए थे. रोहन की आवाज के साथ उनका स्वभव काफी मृदुल है. यहां तक कि शहनाज को भी रोहन पसंद आ रहे थे, लेकिन अब कुछ महीनों बाद ऐसी खबरें हैं कि रोहन ने नेहा को चुन लिया है. इन दिनों वो नेहा के साथ जमकर इंस्टाग्राम पोस्ट भी कर रहे हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MATS UNIVERSITY

ADMISSION OPEN


This will close in 20 seconds