कांग्रेस नेता रणदीप सूरजेवाला का दावा पुलिस के धक्के से पूर्व गृह मंत्री पी चिदंबरम की पसली में हुआ फ्रैक्चर और कहा मोदी सरकार बर्बरता की हद पार कर गई.

कांग्रेस नेता रणदीप सूरजेवाला ने आज दावा किया कि कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन के दौरान पूर्व गृह मंत्री पी चिदंबरम के साथ पुलिस की धक्का मुक्की हुई. उनका चश्मा जमीन पर फेंका गया, उनकी बायीं पसलियों में हेयरलाइन फ्रैक्चर है. सांसद प्रमोद तिवारी को सड़क पर फेंका गया. सिर में चोट और पसली में फ्रैक्चर है. कांग्रेस का दावा है कि सोमवार को राहुल गांधी की प्रवर्तन निदेशालय के समक्ष पेशी पर पार्टी की ओर से निकाले गए विरोध मार्च के दौरान पुलिस की धक्कामुक्की में उसके कई नेताओं को चोटें आई हैं.मुख्य विपक्षी दल के इस दावे पर फिलहाल दिल्ली पुलिस की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने एक वीडियो जारी कर कहा, ‘‘पूरे दिन कांग्रेस के नेताओं पर जानलेवा हमला किया गया. कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल पर जानलेवा हमला बोला गया. सांसद शक्ति सिंह गोहिल पर हमला हुआ. कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पीटा गया.”. उन्होंने यह भी दावा किया, ‘‘मोदी सरकार बर्बरता की हर हद पार कर गई. पूर्व गृह मंत्री पी चिदंबरम के साथ पुलिस की धक्कामुक्की हुई, चश्मा जमीन पर फेंका गया, उनकी बायीं पसलियों में हेयरलाइन फ्रैक्चर है. सांसद प्रमोद तिवारी को सड़क पर फेंका गया. सिर में चोट और पसली में फ्रैक्चर है.” सुरजेवाला ने सवाल किया, ‘‘क्या यह प्रजातंत्र है? क्या विरोध जताना अपराध है?”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MATS UNIVERSITY

ADMISSION OPEN


This will close in 20 seconds