राजधानी रायपुर के शॉपर्स पैराडाइड मार्केट स्थित तीन दुकानों से लाखों रूपए चोरी करने वाला आरोपी को देवेन्द्र नगर पुलिस ने गिरफ्तार किया l

रायपुर। राजधानी के शॉपर्स पैराडाइड मार्केट स्थित तीन दुकानों से लाखों रूपए चोरी करने वाला आरोपी को देवेन्द्र नगर पुलिस के टीम ने घटना के 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से नकदी 8 लाख 52300 रूपए जब्त किया है। बता दें कि प्रार्थी अभिषेक धाड़ीवाल का शॉपर्स पैराडाइड मार्केट में सीएना डेकोर एशेसिंयल नाम से होम फर्निशिंग की दुकान है। प्रार्थी ने शुक्रवार की रात दुकान बंद कर घर चला गया। जब दूसरे दिन दुकान खोलने पहुंचा तो देखा की लिफ्ट का ताला टूटा हुआ है और टीन का शेड खुला है। वहीं दुकान के गल्ले मेें रखे पैसे गायब है। वहीं विवेक कुमार कोठारी के हार्डवेयर दुकान और रेडिमेड कपड़ा दुकान से भी पैसा चोरी गया है।जिससे पुलिस के टीम ने तीनों दुकान संचालकों की शिकायत पर अपराध दर्ज कर जांच में लिया।

जांच के दौरान पुलिस को आरोपी लोकेश श्रीवास 31 वर्ष निवासी कवर्धा को हिरासत में लेकर पूछताछ किया तो आरोपी ने चोरी करना स्वीकार किया है। आरोपी लोकेश ने बताया कि वह कवर्धा से बाइक से रायपुर पहुंचा था और रेकी करने के बाद वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक मोटरसाइकिल, नकदी 8 लाख 52300 रूपए व पेचकस जब्त किया है।

आरोपी लोकेश श्रीवास बहुत ही शातिर नकबजन है जो आंध्र प्रदेश के विजयनगर स्थित ज्वेलरी दुकान से 6 किलो ग्राम सोने के जेवरात, उड़ीसा के बरमपुर स्थित ज्वेलरी दुकान से 500 ग्राम सोने के जेवरात, राजनांदगांव के गंडई स्थित ज्वेलरी दुकान से लगभग 7 लाख रूपये कीमत के सोने-चांदी के जेवरात, दुर्ग स्थित पारख ज्वेलर्स से लगभग 4 करोड़ रूपये कीमत के हीरे, सोने एवं चांदी के जेवरात तथा दुर्ग स्थित बजाज शोरूम से नगदी 9 लाख रूपये की चोरी कर चुका है तथा चोरी के प्रकरणों में जेल जा चुका है। आरोपी के खिलाफ आंध्र प्रदेश के न्यायालय से वारंट भी जारी किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MATS UNIVERSITY

ADMISSION OPEN


This will close in 20 seconds