बृजमोहन की बैठकों का दौर जारी…भाजपा कार्यकर्ताओं में भर रहे जोश

Report manpreet singh

Raipur chhattisgarh VISHESH 23अक्टूबर रायपुर, वरिष्ठ भाजपा विधायक एवं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने विधानसभा चुनाव के मद्देनजर मंगलवार को टैगोर नगर, मठपुरैना और अश्वनी नगर में बैठकें लीं। इन बैठकों में चुनावी रण में उतरने के पहले उपस्थित भाजपा कार्यकर्ताओं में जोश और उत्साह का संचार किया।

टैगोर नगर में वैभव गोलछा के निवास पर बैठक ली। जिसमे पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं से ज्यादा से ज्यादा स्थानीय लोगों को भाजपा के पक्ष में लाने की अपील की।

बृजमोहन अग्रवाल ने मठपुरैना में कई युवाओं को भाजपा की सदस्यता दिलाई और उनको जीत का गुरुमंत्र देते हुए जनता के बीच जा कर भाजपा के पक्ष में मतदान के लिए माहौल बनाने की बात कही।
बृजमोहन ने यहा उपस्थित खिलाड़ियों से भी मुलाकात की उन्होंने भूपेश बघेल द्वारा खिलाड़ियों पर किए गए अत्याचार पर खेद जताया साथ ही भाजपा की सरकार आने पर खिलाड़ियों पर होने वाले अत्याचार और शोषण को दूर करने का वादा किया।

मठपुरैना के बाद बृजमोहन अग्रवाल अश्विनी नगर पहुंचे। यहां महाराष्ट्रीयन तेली समाज भवन श्री नागोराव नागपुरे सभागृह में तेली समाज की बैठक ली। बैठक में तेलीय समाज के वरिष्ठ नेता और भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ ही बड़ी संख्या में तेलीय समाज के लोग शामिल हुए।
बृजमोहन ने तेलीय समाज और छत्तीसगढ़ के विकास के लिए भाजपा को वोट देने की अपील की।
बैठक में शामिल लोगों ने भी पूरे जोश के साथ बृजमोहन अग्रवाल को आठवीं बार रायपुर दक्षिण से विधायक बनाने का वादा किया और आश्वासन दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *